Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया रियलमी 1...

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया रियलमी 1 का नया मॉडल, 18 जून से शुरू होगी बिक्री

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो ने अपने ई-कॉमर्स ब्रांड रियलमी 1 के ल‍िमिटेड एडिशन मूनलाइट सिल्‍वर वेरिएंट को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह फोन 18 जून से अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

India TV Paisa
Edited by: India TV Paisa 16 Jun 2018, 19:04:24 IST

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो ने अपने ई-कॉमर्स ब्रांड रियलमी 1 के ल‍िमिटेड एडिशन मूनलाइट सिल्‍वर वेरिएंट को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह फोन 18 जून से अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में बताया कि ओप्‍पो  ने पिछले महीने रियलमी 1 के दो वेरिएंट डायमंड ब्‍लैक और सोलर रेड को लॉन्‍च किया था। नया वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी के साथ आएगा और इसकी कीमत 10,990 रुपए होगी।

रियलमी इंडिया के सीईटो माधव सेठ ने कहा कि रियलमी 1 को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने अपनी पहली दो सेल के दौरान लाखों फोन बेचे हैं। इस फोन को टॉप फॉर पोजिशन के साथ अमेजन इंडिया पर बेस्‍ट सेलर का दर्जा मिल चुका है। अब हम अपने फोन की रेंज में नए मूनलाइट सिल्‍वर एडिशन की घोषणा कर बेहद प्रसन्‍न हैं।

सेठ ने कहा कि उद्योग में बदलते चलन को ध्‍यान में रखकर यह लिमिटेड एडिशन रेंज ऐसे चमकदार, आकर्षक डिजाइन में पेश किया गया है, जो ग्राहकों की जरूरतों को आसानी से पूरा कर सके। कंपनी ने कहा है कि यह फोन जिस कीमत पर पेश किया गया है, उससे उम्‍मीद है कि नए वेरिएंट को भी ग्राहकों द्वारा बेहतर प्रतिक्रिया हासिल होगी।  

रियलमी 1 फोन का स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो लगभग 85 प्रतिशत है और इसे फुल एचउी 1080x2160 पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन के साथ 6 इंच डिस्‍प्‍ले में पेश किया गया है। रियलमी 1 में आकर्षक एंटूटू स्‍कोर भी है, जिसे 1,40,000 तक बढ़ाया जा सकता है। मीडियाटेक हेलियो पी60 न्‍यूरोपायलट एआई टेक्‍नोलॉजी इस फोन को खासकर फोटोग्राफी, रियल टाइम ब्‍यूटीफ‍िकेशन, रियल टाइम वीडियो प्रिव्‍यू में उन्‍नत बनाती है।

रियलमी 1 में 3410 एमएएच की बैटरी लगाई गई है, जो लंबे समय तक चलती है। इसमें मौजूद फेशियल अनलॉक फीचर बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए 296 फेशियल प्‍वाइंट्स की पहचान करने में सक्षम है। फोन को अनलॉक होने में 0.1 सेकेंड से भी कम का समय लगता है।