Hindi News पैसा गैजेट ओप्‍पो एफ3 की कीमत फ्लिपकार्ट पर हुई 6000 रुपए कम, साथ मिल रहे हैं बड़े ऑफर

ओप्‍पो एफ3 की कीमत फ्लिपकार्ट पर हुई 6000 रुपए कम, साथ मिल रहे हैं बड़े ऑफर

ओप्‍पो का मोबाइल खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। कंपनी ने अपने सेल्‍फी केंद्रित स्‍मार्टफोन ओप्‍पो एफ3 प्‍लस के 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 6000 रुपए कम कर दी है।

<p>Oppo</p>- India TV Paisa Oppo

नई दिल्‍ली। ओप्‍पो का मोबाइल खरीदने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। कंपनी ने अपने सेल्‍फी केंद्रित स्‍मार्टफोन ओप्‍पो एफ3 प्‍लस के 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 6000 रुपए कम कर दी है। कंपनी ने पिछले साल यह फोन 22990 रुपए में लॉन्‍च किया था। लेकिन इस समय यह फोन मात्र 16990 रुपए में फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है। हालांकि यह कटौती सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही लागू है। क्‍योंकि यह फोन अभी भी अमेजन पर 20475 रुपए में मिल रहा है।  

फ्लिपकार्ट पर जहां इस फोन के साथ डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं यहां पर ऑफर्स भी काफी तगड़े मिल रहे हैं। यहां पर आपको फोन खरीदने पर 1416 रुपए प्रति माह के हिसाब से नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा एक्‍सचेंज पर ग्राहकों को 15000 रुपए की छूट भी मिल रही है। यदि आप एक्सिस बैंक ग्राहक हैं डेबिट कार्ड की ईएमआई पर आपको 5 फीसदी का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट मिल रहा है। वहीं यहां 50 फीसदी का गारंटीड बायबैक ऑफर भी मिल रहा है। वहीं वीज़ा कार्ड से पहली 3 ऑनलाइन खरीदारी पर 5 फीसदी की डिस्‍काउंट भी आपको मिल सकता है। वहीं जियो ऑफर का लाभ भी आप उठा सकते हैं।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओप्‍पो एफ3 में 6 इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले मिल रहा है। जिस पर कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास का प्रोटेक्‍शन मिल रहा है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्सल का है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर मिलेगा। डिवाइस में 6GB रैम दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज क्षमता 64GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी सुपर वूक फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। फोन में डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा है, जिसमें एक कैमरा 16-मेगापिक्सल कैमरा और सेकेंडरी कैमरा 8-मेगापिक्सल का है। फोन का रियर कैमरा 16-मेगापिक्सल का है।

 

Latest Business News