A
Hindi News पैसा गैजेट एलजी 5 जनवरी को लॉन्‍च करेगी आईफोन से भी महंगा फोन, इस पर लिखा होगा आपका नाम

एलजी 5 जनवरी को लॉन्‍च करेगी आईफोन से भी महंगा फोन, इस पर लिखा होगा आपका नाम

कितना अच्‍छा हो कि आप जिस स्‍मार्टफोन को अपना कहते हैं, उस पर आपका नाम भी लिखा हो।

LG - India TV Paisa LG

नई दिल्‍ली। कितना अच्‍छा हो कि आप जिस स्‍मार्टफोन को अपना कहते हैं, उस पर आपका नाम भी लिखा हो। लेकिन अब यह सपना पूरा होने जा रहा है। दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी अपना लिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन भारत में उतारने जा रही है। कंपनी एक खास ईवेंट में इस लिमिटेड एडिशन सिग्‍नेचर सीरीज़ को लॉन्‍च करने जा रही है। यह फोन शुक्रवार को भारत में लॉन्‍च होगा। आपको बता दें कि पिछले महीने यानि दिसंबर में एलजी ने इस फोन को अपने घरेलू बाजार यानि कि दक्षिण कोरिया में लॉन्‍च कर चुकी है।

एलजी की ओर से इस फोन के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। कंपनी 5 जनवरी को मुंबई में यह फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी। इस इवेंट में एलजी की सिग्नेचर सीरीज़ को लॉन्च किया जाएगा। एलजी ने अभी यह खुलासा नहीं किया गया है कि ईवेंट में सिर्फ सिग्‍नेचर एडिशन ही लॉन्‍च करेगी या फिर कुछ और डिवाइस इस दौरान लॉन्‍च किए जाएंगे।

जैसा कि बताया गया है कि कंपनी इस फोन को पिछले महीने अपने घरेलू बाजार में लॉन्‍च कर चुकी है। इस फोन की खासियत यह है कि इसे बनाने के लिए एक ज़िरकॉनियम सेरेमिक शैल का इस्‍तेमाल किया गया है। यह पूरी तरह से स्क्रैच प्रूफ है। वहीं आप एलजी स्मार्टफोन के रियर पर अपने नाम की खुदाई भी कर सकते हैं। दक्षिण कोरिया में एलजी सिग्नेचर एडिशन की कीमत 2,000,000 कोरियाई वॉन (करीब 1,18,800 रुपये) है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एलजी वी30 जैस ही है। इसमें 6 इंच ओलेड फुलविज़न डिस्प्ले है जो क्वाडएचडी+ के साथ आता है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440x2880 पिक्सल का है। फोन में 6 जीबी की रैम है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 256 जीबी की है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3300 एमएएच बैटरी दी गई है। 

Latest Business News