Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iVVO ने भारत में लॉन्‍च किया...

iVVO ने भारत में लॉन्‍च किया नया फीचर फोन बीट्ज़ IV1805, कीमत 600 रुपए

iVVO अपना नया फीचर फोन बीट्ज़ IV1805 लेकर आई है। इस फीचर फोन की खासियत यह है कि इसमें आप अपनी पसंदीदा एप को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Written by: India TV Paisa 22 May 2018, 19:43:23 IST
India TV Paisa

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में इस समय फीचर फोन का बोलबाला है। लेकिन इस बीच कंपनियां देश के ग्रामीण बाजार को ध्‍यान में रखते हुए अपने फीचर फोन पर भी पूरा फोकस दे रही हैं। इसी बीच हाल ही में भारतीय बाजार में कदम रखने वाली iVVO अपना नया फीचर फोन बीट्ज़ IV1805 लेकर आई है। इस फीचर फोन की खासियत यह है कि इसमें आप अपनी पसंदीदा एप को डाउनलोड भी कर सकते हैं। शानदार फीचर और लुक वाले इस फोन को आप मात्र 600 रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि iVVO मोबाइल फोन कंपनी ब्रिट्जो की सब्सिडियरी है। कंपनी ने एप स्टोर ‘iVVO Smart Store’ भी शुरू किया है। जहां पर यूजर एप्स, गेम्स, म्यूजिक और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। फोन के फीचर्स पर गौर करें तो यहां पर आपको 1.8 इंच का डिस्‍प्‍ले मिल रहा है। जो कि एक फीचर फोन के हिसाब से एक सामान्‍य आकार है। यह फोन काफी स्‍लीक है और इसकी ग्रिप काफी अच्‍छी है। फोन में पावर बैकअप के लिए 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह फोन म्‍यूजिक के शौकीनों को भी पसंद आ सकता है। छोटे आकार के इस फीचर फोन में एमपी3 और एमपी4 प्‍लेयर्स दिए गए हैं। इसमें वायरलैस एफएम भी दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए एक बेसिक रियर कैमरा है। साथ ही जीपीआरएस और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है। फोन में मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में वन टच म्यूजिक एक्सेस भी है। यह फीचर स्‍क्रीन के ठीक नीचे है। कंपनी का यह स्मार्ट फीचर फोन भारत की क्षेत्रीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। iVVO ने अपने इस बीट्ज़ IV1805 की प्रॉडक्ट वारंटी को बढ़ाकर 455 दिन कर दिया है। कंपनी के मुताबिक इसके पास अभी करीब 900 सर्विस सेंटर हैं।