Hindi News पैसा गैजेट आईवूमी ने लॉन्‍च किए डुअल कैमरे वाले दो सस्‍ते फोन, कीमत 5999 रुपए से शुरू

आईवूमी ने लॉन्‍च किए डुअल कैमरे वाले दो सस्‍ते फोन, कीमत 5999 रुपए से शुरू

भारत के बजट स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही चाइनीज़ कंपनी आईवूमी ने दो और जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिए हैं।

smartphone- India TV Paisa smartphone

नई दिल्‍ली। भारत के बजट स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही चाइनीज़ कंपनी आईवूमी ने दो और जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिए हैं। ये फोन हैं आई1 और आई1एस। आईवूमी आई1 और आई1एस हैंडसेट की कीमत काफी कम है, इसके बावजूद इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल रियर कैमरे दिए गए हैं। कीमत की बात करें तो आईवूमी आई1 की कीमत 5999 रुपए है। वहीं आईवूमी आई1एस की कीमत 7499 रुपए है। कंपनी फोन के लिए आइडिया सेल्‍युलर के साथ साझेदारी की है। यदि आप आइडिया इन स्‍मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको 1500 रुपए का कैशबैक भी मिल सकता है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो आईवूमी आई1 और आई1एस में रैम व स्टोरेज को छोड़कर दोनों में कोई खास फर्क नहीं है। आई1 को 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज जबकि आई1एस को 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो दोनों ही फोन में 5.45 इंच का एचडी इनफिनिटी एज डिस्प्ले दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 640x1280 पिक्सल है। इन दोनों में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

आईवूमी के इन दोनों फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। दोनों स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करते हैं। कैमरे की बात करें तो आईवूमी आई1 और आई1एस में  फ्लैश व ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है। 

Latest Business News