A
Hindi News पैसा गैजेट हुवावे ने पेश किया ऑनर 7X का लिमिटेड रेड एडिशन, कीमत 12999 रुपए

हुवावे ने पेश किया ऑनर 7X का लिमिटेड रेड एडिशन, कीमत 12999 रुपए

हुवावे ने पिछले साल दिसंबर में ऑनर 7 एक्‍स स्‍मार्टफोन को भारत में उतारा था अब कंपनी ने इसका एक रेड लिमिटेड एडिशन बाजार में पेश किया है।

Honor- India TV Paisa Honor

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन हमारे दैनिक जीवन का अहम अंग है। इसे देखते हुए मोबाइल कंपनियां भी लगातार इसकी खूबसूरती और रंगों को लेकर प्रयोग कर रहे हैं। चाइनीज कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर ने भी इसी दिशा में एक खूबसूरत प्रोडक्‍ट पेश किया है। हुवावे ने पिछले साल दिसंबर में ऑनर 7 एक्‍स स्‍मार्टफोन को भारत में उतारा था अब कंपनी ने इसका एक रेड लिमिटेड एडिशन बाजार में पेश किया है। फिलहाल यह ऑनर फोन ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और प्लेटिनम गोल्ड रंगों में उपलब्‍ध है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस फोन के साथ नोटिफाई मी विकल्‍प दिया है। माना जा रहा है कि यह फोन अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इस फोन की कीमत 12,999 रूपए है।

ऑनर 7X को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया था जिसमें 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपए है जबकि 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रूपए है। कंपनी ने इसके कलर में ही बदलाव किया है इसके स्‍पेसिफिकेशंस वही हैं जो कि दिसंबर में लॉन्‍च हुए फोन में थे। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ऑनर 7X में 5.93-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्‍यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है।  इसमें स्क्रीन अस्पैक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें 659 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।

ऑनर 7X में 4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक 16-मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सैटअप है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए ऑनर में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा, इसमें 3340mAh की फास्ट चार्जिंग बैटरी है। 

Latest Business News