A
Hindi News पैसा गैजेट अमेजन पर शुरू हुआ ऑनर वी10 के लिए रजिस्‍ट्रेशन, जनवरी 2018 में होगा भारत में लॉन्‍च

अमेजन पर शुरू हुआ ऑनर वी10 के लिए रजिस्‍ट्रेशन, जनवरी 2018 में होगा भारत में लॉन्‍च

हुवई के सब-ब्रांड ऑनर ने अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन ऑनर वी10 को भारत में जनवरी-2018 में लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है।

honor v10- India TV Paisa honor v10

नई दिल्‍ली। हुवई के सब-ब्रांड ऑनर ने अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन ऑनर वी10 को भारत में जनवरी-2018 में लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी ने आज घोषणा की है कि यह नया स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वह इसके लिए अपना रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं।

अमेजन ने इस नए फोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन 28 दिसंबर से शुरू कर दिया है। ग्राहक दो रंगों नेवी ब्‍लू और मिडनाइट ब्‍लैक में इस फोन को खरीद सकते हैं। हुवई इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्‍स) पी संजीव ने कहा कि ऑनर ने एक बार फि‍र भारत में स्‍मार्टफोन इंडस्‍ट्री को हिलाने की तैयारी की है। ये नया फोन इन्‍नोवेशन और कटिंग-एज टेक्‍नोलॉजी से लैस होगा।

ऑनर वी10 स्‍मार्टफोन की परिभाषा को बदल कर रख देगा। कंपनी ने ऑनर वी10 को दिसंबर की शुरुआत में लंदन में लॉन्‍च किया था। यह पहला ऑनर स्‍मार्टफोन होगा जो एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलेगा। इसमें एआई कि‍रीन970 प्रोसेसर लगा होगा।

इसमें 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेशियो के साथ बेजललेस डिस्‍प्‍ले होगा। इसका डिस्‍प्‍ले स्‍क्रैच प्रतिरोधी होगा। इसमें 16 एमपी आरजीबी सेंसर और 20 एमपी मोनोक्रॉम सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। कंपनी का दावा है कि कैमरा में आर्टिफि‍शियल इंटेलीजेंस इंजन का इस्‍तेमाल किया गया है जो रियल टाइम पिक्‍चर को कैप्‍चर करेगा। बेहतरीन शॉट के लिए यह कैमरा को ऑटोमैटिकली एडजस्‍ट करेगा।  

इसका फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्‍सल होगा जो एआई को सपोर्ट करेगा। यूजर फ्रंट कैमरा की मदद से अपने स्‍मार्टफोन को अनलॉक भी कर सकेंगे। इसमें 6जीबी रैम और 12जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगा। इसमें 4जी, वोल्‍ट, 3जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी और एनएफसी जैसे कनेक्‍टीविटी फीचर्स भी होंगे। इसमें 3750 एमएएच की बैटरी होगी जो आधे घंटे में 50 प्रतिशत चार्ज हो जाएगी।    

Latest Business News