A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में लॉन्‍च हुआ Honor 10 स्‍मार्टफोन, 6 जीबी वाले फोन की ये है कीमत

भारत में लॉन्‍च हुआ Honor 10 स्‍मार्टफोन, 6 जीबी वाले फोन की ये है कीमत

चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर का नया फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च हो गया है। कंपनी ने इसे ऑनर 10 नाम से बाजार में पेश किया है।

<p>Honor 10</p>- India TV Paisa Honor 10

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर का नया फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च हो गया है। कंपनी ने इसे ऑनर 10 नाम से बाजार में पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अप्रैल में इस फोन को चीन के बाजार में लॉन्‍च किया था। कंपनी ने इस फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इसे 32999 रुपए कीमत के साथ बाजार में पेश किया है। ऑनर का यह फोन फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग शॉपिंग डेज़ सेल के आखिरी दिन यानि कि बुधवार को उपलब्‍ध होगा।

फ्लिपकार्ट के लॉन्‍च ऑफर की बात करें तो कोई भी अन्‍य स्‍मार्टफोन एक्‍सचेंज करने पर आपको 5000 रुपए के अतिरिक्‍त छूट मिल रही है। कंपनी अन्य डिवाइसेज के साथ 3,000 रुपये की रेग्युलर एक्सचेंज वैल्यू भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर 16-18 मई तक मान्य रहेंगे। हॉनर बजाज फिंज़र्व कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दे रही है। जियो ऑफर भी है, जिसमें यूज़र को 1,200 रुपये कैशबैक, 100 जीबी अतिरिक्त डेटा और 3,300 रुपये के पार्टनर वाउचर मिलेंगे।

फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें एआई और हाईसिलिकन किरिन 970 प्रोसेसर दिया गया है। आपको बता दें कि यही स्‍पेसिफिकेशंस इस महीने लॉन्‍च हुए हुवावे पी20 प्रो में दिए गए हैं। जिसकी कीमत इससे करीब दोगुनी है। इसमें फोन में ईएमयूआई फीचर भी है। कंपनी के मुताबिक यह बेहतर सेल्फी और फेस डिटेक्शन की सुविधा देगा। इसमें हुवावे पी20 फैमिली जैसा कलर फिनिश, डुअल रियर कैमरा सेटअप और डिस्प्ले नॉच दिया गया है। कैमरे की बात करें तो ऑनर 10 में डुअल रियर कैमरे हैं। इसमें 24+16 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं। डुअल कैमरा सेटअप को कंपनी ने - एआई कैमरा नाम दिया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News