A
Hindi News पैसा गैजेट हॉनर ने किया अपना 7ए और 7सी स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जिसकी कीमत है काफी कम

हॉनर ने किया अपना 7ए और 7सी स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जिसकी कीमत है काफी कम

हॉनर ने अपने फेन्‍स के लिए एक बार फिर बेहतरीन स्‍मार्टफोन मार्केट में पेश किए हैं। हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी हॉनर ने आज भारत में अपने दो बजट स्‍मार्टफोन हॉनर 7ए और हॉनर 7सी लॉन्‍च किए हैं।

<p>Honor</p>- India TV Paisa Honor

नई दिल्‍ली। हॉनर ने अपने फेन्‍स के लिए एक बार फिर बेहतरीन स्‍मार्टफोन मार्केट में पेश किए हैं। हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी हॉनर ने आज भारत में अपने दो बजट स्‍मार्टफोन हॉनर 7ए और हॉनर 7सी लॉन्‍च किए हैं। हॉनर 7ए हैंडसेट की बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर 29 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी वहीं हॉनर 7सी की बिक्री 31 मई दोपहर 12 बजे से अमेजन पर शुरू की जाएगी। दोनों ही स्‍मार्टफोन बजट फोन होने के बावजूद लेटेस्‍ट फीचर्स से लैस हैं। दोनों ही हैंडसेट पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्‍च किए जा चुके हैं। कंपनी ने एक इवेंट के दौरान इन स्‍मार्टफोन्‍स को मार्केट में पेश किया।   

हॉनर 7ए के फीचर्स की बात करें तो यह हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्‍स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलता है। इसमें 5.7 इंच का एचडी स्‍क्रीन मिलेगी। हैंडसेट में ऑक्‍टा कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। यूजर के पास 2जीबी या 3जीबी रैम में से चुनने का ऑप्‍शन होगा। इस स्‍मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। हॉनर 7ए के 3जीबी रैम वेरिएंट में पिछले हिस्‍से पर दो कैमरे हैं। यूजर को 13 मेगापिक्‍सल का सेंसर के साथ 2 मेगापिक्‍सल का सेंसर मिलेगा। दोनों ही कैमरे एआई पर आधारित फीचर और इमेज ब्‍लर कैपेसिटी के साथ आएंगे। इसमें 32 जीबी इंबिल्‍ट स्‍टोरेज है जिसे कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,300 रुपए है।

वहीं हॉनर 7सी आउट ऑफ बॉक्‍स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 ओरियो पर चलेगा। इसमें 5.99 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले मिलेगा। इसके टॉप पर 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास है। इस स्‍मार्टफोन में ऑक्‍टाकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसके कैमरा सेटअप को देखें तो इसमें 2 रियर कैमरा दिया गया है। हैंडसेट के बैक पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्‍सल का और सेकेंड्री सेंसर पर 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। वहीं 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके स्‍टोरेज को एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत की बात की जाए तो इसके 3जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,200 रुपए है वहीं 4जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज की कीमत 13,400 रुपए है।   

Latest Business News