Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. विराट कोहली बने जियोनी के ब्रांड...

विराट कोहली बने जियोनी के ब्रांड एम्बेसडर, भारत में कंपनी के 1.2 करोड़ ग्राहक

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी जियोनी ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 10 Jan 2017, 14:43:47 IST

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी जियोनी ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया। कंपनी ने साथ ही बताया है कि उसके भारत में अब 1.2 करोड़ ग्राहक हो गए हैं। कोहली आने वाले दिनों में जियोनी के लिए प्रचार करते हुए दिखेंगे। कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी जियोनी से जुड़ी हुई हैं।

भारत में जियोनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक अरविंद आर. वोहरा ने एक बयान में कहा, “भारत के दो सबसे चहेते लोगों के साथ जुड़ने का हमारा मकसद करोड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना है।” उन्होंने कहा कि भारत में जियोनी की दो ही निर्माण इकाईयां हैं, बावजूद इसके कंपनी की कोशिश अपने व्यापार को 2.5 गुना बढ़ाने की है।

Our CEO, @ArvindRVohra unveils the secret!
Let’s welcome the new captain, @imVkohli to the Gionee team with a big cheer & a bigger smile. pic.twitter.com/nttbCO9iPB

— Gionee India (@GioneeIndia) 9 January 2017

जियोनी इस साल पूरे देश में 500 ब्रांड स्टोर बनाएगी और साथ ही खुदरा बाजार में अपने प्रतिनिधियों की संख्या दोगुना कर 20,000 तक पहुंचाएगी।

तस्‍वीरों में देखिए 5,000 रुपए से कम कीमत वाले 4जी स्‍मार्टफोन्‍स

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कोहली ने जियोनी का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर कहा, “जियोनी एक ऐसा ब्रांड बनकर आया है जिसमें जुनून, दृढ़संकल्प है तथा जिसका ध्यान कुछ नया करने पर केंद्रित है और जो समाज को दिल से कुछ वापस देना चाहता है।”

Web Title: विराट कोहली बने जियोनी के ब्रांड एम्बेसडर