Hindi News पैसा गैजेट जियो के साथ JIVI मोबाइल का जबर्दस्‍त ऑफर, मात्र 699 में मिल रहा है स्‍मार्टफोन

जियो के साथ JIVI मोबाइल का जबर्दस्‍त ऑफर, मात्र 699 में मिल रहा है स्‍मार्टफोन

आपको दो साल पहले आया 250 रुपए का फ्रीडम स्‍मार्टफोन तो याद होगा। वह भले ही आपके साथ धोखा हो, लेकिन रिलायंस जियो के साथ जीवी मोबाइल जो ऑफर लेकर आई है वह वास्‍तविक ही नहीं जबर्दस्‍त भी है।

<p><strong>Jivi</strong></p>- India TV Paisa Jivi

नई दिल्‍ली। आपको दो साल पहले आया 250 रुपए का फ्रीडम स्‍मार्टफोन तो याद होगा। वह भले ही आपके साथ धोखा हो, लेकिन रिलायंस जियो के साथ जीवी मोबाइल जो ऑफर लेकर आई है वह वास्‍तविक ही नहीं जबर्दस्‍त भी है। इस ऑफर के तहत आपको जीवी मोबाइल का 4जी वोल्‍टे तकनीक से लैस स्‍मार्टफोन मात्र 699 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी दूसरे स्‍मार्टफोन पर भी यही ऑफर लागू है।

इस ऑफर की बात करें तो यहां पर कंपनी के साथ रिलांयस जियो का फुटबॉल ऑफर लागू है। इसके तहत किसी भी नया जीवी 4जी स्‍मार्टफोन खरीदने पर 2200 रुपए का इंस्‍टैंट कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक नए एवं पुराने दोनों जियो कस्‍टमर्स के लिए लाग है। इसके लिए ग्राहकों को 198 और 299 के पैक अपने फोन में पड़वाने होंगे। पैक पड़वाने के बाद ग्राहकों को 50 रुपए के 44 वाउचर्स मिलेंगे। ये सभी वाउचर्स आपके जियो एप में आज जाएंगे। प्रत्‍येक वाउचर का इस्‍तेमाल अलग अलग रिचार्ज में किया जा सकता है।

जीवी मोबाइल के ऑफर के साथ इस प्‍लान को जोड़कर देखें तो यहां पर जीवी का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन एनर्जी ई3 है। इसकी कीमत 2899 रुपए है। वहीं जियो के द्वारा मिल रही 2200 रुपए की छूट को शामिल करें तो इस फोन की प्रभावी कीमत सिर्फ 699 रुपए होगी। इस प्रकार यदि आप बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है। इसमें आपको 4 इंच की स्‍क्रीन के साथ 5 एमपी रियर और 2 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

जीवी के दूसरे फोन भी इस ऑफर में शामिल हैं। जिसमें एनर्जी ई 12 स्‍मार्ट फोन जिसकी कीमत 3199 है आपको ऑफर के साथ 999 रुपए में मिलेगा। इसमें 1 जीबी की रैम और 8 जीबी इनबिल्‍ट मैमोरी मिल रही है। वहीं प्राइम पी30 स्‍मार्टफोन 1799 रुपए में और रिवोल्‍यूशन टीएनटी3 स्‍मार्टफोन 1999 रुपए की प्रभावी कीमत में मिल रहा है। जीवी का प्राइम पी300 स्‍मार्टफोन 2099 रुपए और प्राइम पी444 स्‍मार्टफोन 2599 रुपए की प्रभावी कीमत में उपलब्‍ध है। 

Latest Business News