Hindi News पैसा गैजेट वीवो ने खोला ऑफर्स का पिटारा, लेटेस्‍ट फोन पर मिल रही है हजारों की छूट

वीवो ने खोला ऑफर्स का पिटारा, लेटेस्‍ट फोन पर मिल रही है हजारों की छूट

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो के फोन खरीदने का यह सबसे शानदार मौका है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अब तक के सबसे खास ऑफर्स लेकर आई है।

वीवो ने खोला ऑफर्स का पिटारा, लेटेस्‍ट फोन पर मिल रही है हजारों की छूट- India TV Paisa वीवो ने खोला ऑफर्स का पिटारा, लेटेस्‍ट फोन पर मिल रही है हजारों की छूट

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में तेजी से अपनी जगह बना रही चाइनीज कंपनी वीवो के फोन खरीदने का यह सबसे शानदार मौका है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अब तक के सबसे खास ऑफर्स लेकर आई है। कंपनी ये ऑफर ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के विंटर कार्निवल सेल के तहत पेश कर रही है। इस कार्निवल में वीवो ब्रांड के वीवो वी7 प्‍लस, वीवो वी5एस, वीवो वी5 प्‍लस, वीवो वाई 69, वीवो वाई 66, वीवो वाई 53 और वीवो वाई55 एस स्‍मार्टफोन पर यह ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह सेल बेहद सीमित समय के लिए है और कंपनी सिर्फ शुक्रवार तक ही अपने फोन पर यह डिस्‍काउंट प्रदान करेगी।

इस विंटर कार्निवल सेल के तहत यदि आप अमेजन से वीवो का फोन खरीदने के लिए अपना पुराना फोन एक्‍सचेंज करते हैं तो आपको कंपनी की ओर से 3000 रुपए की छूट मिलेगी। इसके अलावा अमेजन पेस के पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। एक्‍सचेंज पर फोन खरीदने पर कंपनी 2000 रुपए की अतिरिक्‍त छूट दे रही है। वहीं फोन को खरीदने के लिए नोक कॉस्‍ट ईएमआई का विकल्‍प भी दिया जा रहा है। इसमें ग्राहक को ईएमआई पर ब्‍याज नहीं अदा करना पड़ता। ऑफर्स अभी खत्‍म नहीं हुए हैं बल्कि खरीदारी पर आपको बुकमाइशो की ओर से सिनेमा के दो टिकट भी दिए जाएंगे। यदि आपके फोन की स्‍क्रीन टूट जाती है तो यहां कंपनी 12 महीने की स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी भी दे रही है।

अब बात करें डिस्‍काउंट की तो यहां लेटेस्‍ट से लेकर पुराने हैंडसैट पर मिल रही है। सेल में वीवो वी5 प्‍लस की कीमत 19990 रुपए है, वहीं वीवो वी5एस को 17,990 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा वीवो वाई69 14,990 रुपए में बिक रहा है। वीवो वाई66 की बात करें तो इसके लिए आपको 13,990 रुपए खर्च करने होंगे तो वीवो वाई53 आपको 9,990 रुपए तथा वीवो वाई55एस 11,990 रुपए में मिलेगा।

यह भी पढ़ें: भारत में Xiaomi Redmi Note 4 की कीमत 1,000 रुपए घटी, जानिए अब कितने का मिलेगा यह

Latest Business News