Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कॉमियो ने लॉन्‍च किया फेसअनलॉक और...

कॉमियो ने लॉन्‍च किया फेसअनलॉक और डुअल कैमरे वाला फोन, कीमत 9999 रुपए

भारत के बाजार में स्‍मार्टफोन कंपनी कॉमियो तेजी से नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर रही है। कंपनी ने आज अपना एक और स्‍मार्टफोन कॉमियो एक्‍स1 नोट लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन की कीमत 9999 रुपए रखी है।

Written by: Sachin Chaturvedi 22 May 2018, 19:42:02 IST
Sachin Chaturvedi

नई दिल्‍ली। भारत के बाजार में स्‍मार्टफोन कंपनी कॉमियो तेजी से नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर रही है। कंपनी ने आज अपना एक और स्‍मार्टफोन कॉमियो एक्‍स1 नोट लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन की कीमत 9999 रुपए रखी है। यह फोन देश की सभी प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्‍नैपडील, शॉपक्‍लूज और पेटीएम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। कंपनी इस फोन को ऑफलाइन बाजार में भी बेचेगी। यह फोन देश भर में मौजूद मोबाइल रिटेलर्स के पास भी उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने यह फोन दो रंगों रॉयल ब्‍लू और सनराइज गोल्‍ड कलर में लॉन्‍च किया है।

कंपनी ने फोन की लॉन्‍चिंग के साथ ही कई शानदार ऑफर भी पेश किए हैं। कंपनी का यह नया फोन खरीदने पर आप रिलायंस जियो के ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। जिसमें कंपनी 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा कॉमियो सपोर्ट के तहत कंपनी 1 साल एवं 100 दिन की वारंटी प्रदान कर रही है। इसके अलावा आपको वन टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट, 30 दिन की रिप्‍लेसमेंट और स्‍पेशल बायबैक और अपग्रेड का ऑफर भी मिल रहा है। इस ऑफर के तहत आप अपने किसी भी पुरान स्‍मार्टफोन को एक्‍सचेंज कर सकते हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह फोन 6 इंच के फुलव्यू एफएचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है। इस पर सुरक्षा के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 1.45 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को 128GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड करने की सुविधा भी दी गई है।  

अब बात करते हैं इसके कैमरा फीचर की। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2,900 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।