Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियोफोन को मात देने के लिए...

जियोफोन को मात देने के लिए एयरटेल का एक और करार, सिर्फ 1349 में लॉन्च किया 4जी स्मार्टफोन

सेलकॉन स्मार्ट 4जी बाजार में 3,500 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है और इसमें चार इंच का टचस्क्रीन, ड्यूअल सिम स्लाट्स और एफएम रेडियो है

Manoj Kumar
Manoj Kumar 30 Oct 2017, 15:39:07 IST

नई दिल्ली| भारती एयरटेल ने मोबाइल फोन निर्माता सेलकॉन के साथ भागीदारी में अपने ग्राहकों के लिए 4जी स्मार्टफोन 1,349 रुपये में लांच किया है। कंपनी ने एक बयान में सोमवार को कहा कि यह भागीदारी एयरटेल के ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल का हिस्सा है। इसके तहत एयरटेल ने डिवाइस निर्माता के साथ मिलकर फीचर फोन की कीमत में स्मार्टफोन लांच करने की योजना बनाई है।

‘सेलकॉन स्मार्ट 4जी’ (जो 3,500 रुपये की कीमत में बाजार में उपलब्ध है) में चार इंच का टचस्क्रीन, ड्यूअल सिम स्लाट्स और एफएम रेडियो है। यह एक एंड्रायड संचालित 4जी स्मार्टफोन है, जो गूगल प्ले स्टोर की सारी सेवाएं मुहैया कराता है, जिसमें यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप शामिल हैं।

यह डिवाइस माइएयरटेल एप, विंग म्यूजिक और एयरटेल टीवी एप के साथ प्रीलोडेड आता है। एयरटेल ने यह स्मार्टफोन 169 रुपये के मासिक पैक के साथ लांच किया है, जिसके तहत कॉलिंग और डेटा की प्रचुर सुविधा मिलती है।

भारती एयरटेल के निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) और मुख्य विपणन अधिकारी राज पुदीपेड्डी ने कहा, “स्मार्टफोन विकल्प को बाजार में लाने और कम लागत वाले डिवाइसों के एक ‘खुले पारिस्थितिकी तंत्र’ के निर्माण के लिए हमारे प्रयास में हम सेलकॉन के साथ भागीदारी कर के खुश हैं।”

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहक को 2,849 रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा और लगातार 36 महीनों तक हर महीने 169 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 18 महीनों बाद ग्राहक को 500 रुपये का कैश रिफंड मिलेगा और 36 महीनों बाद 1,000 रुपये का कैश रिफंड मिलेगा। इस तरह से ग्राहक को कुल 1,500 रुपये का फायदा होगा।

Web Title: एयरटेल सिर्फ 1349 में देगी 4जी स्मार्टफोन, सेलकॉन के साथ किया करार