Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Diwali With Mi: दिवाली सेल में...

Diwali With Mi: दिवाली सेल में शाओमी देगी 1 रुपए में गैजेट्स, लेकिन नहीं मिलेगी वारंटी

चीनी कंपनी शाओमी 3 से 5 नवंबर के बीच दिवाली फ्लैश सेल लाने वाली है। इसमें ग्राहकों को सिर्फ एक रुपए में कुछ मोबाइल फोन और गैजेट्स खरीदने का मौका मिलेगा।

Surbhi Jain
Surbhi Jain 01 Nov 2015, 10:28:38 IST

नई दिल्‍ली। दिवाली पर अगर आपको सिर्फ 1 रुपए में मोबाइल गैजेट्स खरीदने का मौका मिले तो कैसा लगेगा। चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी शाओमी 3 से 5 नवंबर के बीच दिवाली फ्लैश सेल लाने वाली है। इसमें ग्राहकों को सिर्फ एक रुपए में कंपनी के कुछ मोबाइल फोन और गैजेट्स खरीदने का मौका मिलेगा। लेकिन इस फ्लैश सेल से गैजेट्स खरीदना नुकसान भरा भी हो सकता है। क्‍योंकि सेल के दौरान बिके मोबाइल फोन पर कंपनी कोई वारंटी नहीं देगी।

फ्लैश सेल में शामिल होने का यह है तरीका

3 से 5 नवंबर के बीच लगने वाली इस ऑनलाइन सेल के लिए कंज्‍यूमर को कंपनी की वेबसाइट http://www.mi.com/in/ पर रजिस्‍टर करना होगा। रजिस्‍ट्रेशन के बाद आपको इस फ्लैश सेल को अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल से शेयर करना होगा। शेयर करने के बाद ही 3 4 और 5 नवंबर को दोपहर 2 से शाम 5 बजे के बीच फ्लैश सेल में आप हिस्‍सा ले सकते हैं। इंडियन e-commerce कंपनियों की वैल्यूएशन पर उठे सवाल, निवेशक बदल रहे हैं रणनीति

नहीं मिलेगी कोई वारंटी

कंपनी इस सेल में कौन से गैजेट्स उतारने जा रही है। फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर साफ कर दिया है कि इस सेल के दौरान बेचे गए किसी भी प्रोडक्‍ट पर कंपनी की ओर से कोई वारंटी सर्विस लागू नहीं होगी। फ्लैश सेल के साथ ही कंपनी अपनी वेबसाइट पर एमआई श्रेणी के चुनिंदा मोबाइल फोन और टैब पर भी डिस्काउंट देगी। लेकिन यह डिस्काउंट कितना होगा। फिलहाल कंपनी ने यह भी खुलासा नहीं किया है।

Web Title: शाओमी एक रुपए में देगी गैजेट्स लेकिन नहीं मिलेगी वारंटी