Hindi News पैसा बिज़नेस BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने 2 नए सस्ते प्लान उतारे

BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने 2 नए सस्ते प्लान उतारे

BSNL के इस ऑफर के तहत प्रीपेड ग्राहकों को भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग और पर्सनलाइज रिंग बैक टोन की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान की वैध्यता 26 दिन होगी

BSNL plans- India TV Paisa Two new BSNL plans for prepaid subscribers

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पिछले हफ्ते नए स्पेशल टैरिफ वाउचर को प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए पेश किया है। इस ऑफर के तहत प्रीपेड ग्राहकों को भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग और पर्सनलाइज रिंग बैक टोन की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान की वैध्यता 26 दिन होगी और कीमत 99 रुपए है, प्लान देशभर में उपलब्ध होगा।

BSNL ने इसके साथ राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर ने भी 319 रुपए के स्पेशल टैरिफ वाउचर प्रीपेड रिचार्ज को पेश किया जिसकी वैधता 90 दिन की है। कंपनी के मुताबिक BSNL अपने ग्राहकों को सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह विशेष टैरिफ वाउचर केवल वॉयस कॉल्स के लिए हैं और उन ग्राहकों को असीमित कॉलिंग देता हैं जो डाटा सेवाओं का उपयोग नहीं कर रहे हैं।

BSNL ने हाल ही में नए मैक्सिमम प्रीपेड पैक को भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया था। 999 रुपए वाले ऑफर में प्रीपेड यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा 365 दिनों के लिए और अनलिमिटेड वॉयस 181 दिनों के लिए मिल रहा है। यह नया BSNL प्रीपेड प्लान सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है। लेकिन, नॉर्थ-इस्ट इंडिया, जम्मू एंड कश्मीर और आसम में इस पैक का लाभ नहीं लिया जा सकेगा।

Latest Business News