Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अगले साल चीन के बाजार में...

अगले साल चीन के बाजार में दस्‍तक देगी सोनालिका टैक्टर्स, चीनी कंपनी की साझेदारी में करेगी एसेंबलिंग

सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड की कुल बिक्री अगले पांच साल में बढ़ाकर 2 लाख इकाई तक पहुंचाने की योजना है। इसके लिये कंपनी ने 2018 में चीन के बाजार में प्रवेश करने की योजना बनाई है।

Edited by: Manish Mishra 14 May 2018, 19:09:28 IST
Manish Mishra

नई दिल्ली। सोनालिका इंटरनैशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड की कुल बिक्री अगले पांच साल में बढ़ाकर 2 लाख इकाई तक पहुंचाने की योजना है। इसके लिये कंपनी ने 2018 में चीन के बाजार में प्रवेश करने की योजना बनाई है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। कंपनी ने 2017-18 में एक लाख इकाई के बिक्री लक्ष्य को हासिल किया और अब वह घरेलू साझेदार के माध्यम से चीन में ट्रैक्टरों की एसेंबल करने के बारे में सोच रही है।

सोनालिका आईटीएल के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने कहा कि हम अपना स्थानीय संयंत्र स्थापित करने की प्रक्रिया में है और इस पर विचार कर रहे हैं कि कारोबार कैसे आगे बढ़ेगा। इस वर्ष के अंत में हम चीन में काम शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।

जब उनसे स्थानीय भागीदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार किया और कहा कि उचित समय पर घोषणा की जाएगी जब कंपनी चीनी बाजार के लिए अपनी योजना के साथ पूरी तरह से तैयार होगी।