Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दिल्ली NCR सहित पूरे उत्तर भारत...

दिल्ली NCR सहित पूरे उत्तर भारत में बरसात के आसार, पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी संभव

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में 23 जनवरी को मैदानी इलाकों में कुछएक जगहों पर भारी बरसात और पहाड़ी इलाकों में भी कई जगहों पर बर्फवारी हो सकती है, 24 जनवरी को भी राज्य में बरसात की संभावना है।

Reported by: Manoj Kumar 21 Jan 2018, 17:12:44 IST
Manoj Kumar

नई दिल्ली। दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में एक बार फिर से तापमान में गिरावट आ सकती है। भारतीय मौसम विभाग ने 23 जनवरी को उत्तर भारत के कुछएक मौदानी इलाकों में बरसात और पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फवारी की संभावना जताई है। बरसात और बर्फवारी से दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में एक बार फिर से पारा लुढ़क सकता है।

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में 23 जनवरी को मैदानी इलाकों में कुछएक जगहों पर भारी बरसात और पहाड़ी इलाकों में भी कई जगहों पर बर्फवारी हो सकती है, 24 जनवरी को भी राज्य में बरसात की संभावना है। इसके अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछएक इलाकों में भी 23 और 24 जनवरी को बरसात की संभावना है।

इन राज्यों के अलावा पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मु-कश्मीर और दिल्ली में भी कुछएक इलाकों पर 23 और 24 जनवरी को बरसात के आसार हैं। राजस्थान और पश्चिमी मध्य प्रदेश के कुछएक इलाकों में भी 23 जून को हल्की बारिश हो सकती है।