Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बाहूबली-2 ट्रेलर की तरह हो सकती...

बाहूबली-2 ट्रेलर की तरह हो सकती है यूट्यूब से प्रिया प्रकाश के गाने की कमाई, 5 दिन में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

अबतक की सबसे हिट फिल्म बाहूबली 2 रही है और इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर 8 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले हैं, इस लिहाज से प्रिया प्रकाश की फिल्म का गाना भी बाहूबली के रास्ते पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है

Reported by: Manoj Kumar 15 Feb 2018, 18:39:45 IST
Manoj Kumar

नई दिल्ली। इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वरियर की पहली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के जिस गाने की वजह से वह पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई हैं उस गाने को यूट्यूब पर जोरदार रिस्पान्स मिल रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को हर घंटे 2-3 लाख व्यू मिल रहे हैं जिस वजह से यूट्यूब के जरिए गाने से होने वाली कमाई में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गाने को 5 दिन पहले अपलोड किया गया था और अबतक इसको 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

भारत में अबतक की सबसे हिट फिल्म बाहूबली 2 रही है और इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर 8 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले हैं, इस लिहाज से प्रिया प्रकाश की फिल्म का गाना भी बाहूबली के रास्ते पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है, अबतक इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यूट्यूब से होने वाली कमाई के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड के आंकड़ों के मुताबिक प्रिया प्रकाश की फिल्म के गाने से औसतन 10300-82300 डॉलर के बीच कमाई होने का अनुमान है, भारतीय करेंसी रुपए में कहें तो कम से कम 9.5 लाख रुपए और ज्यादा से ज्यादा 52 लाख रुपए तक की कमाई हो चुकी है। इसी फिल्म से जुड़े एक और टीजर को भी यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे अबतक करीब 79 लाख बार देखा गया है और सोशल ब्लेड के मुताबिक टीजर की वजह से कम से कम 2.5 लाख और ज्यादा से ज्यादा 20 लाख रुपए तक की कमाई हो चुकी है।