Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. पेटीएम पेमेंट्स बैक ने मिलाया इंडसइंड...

पेटीएम पेमेंट्स बैक ने मिलाया इंडसइंड से हाथ, अब मिलेगी यूजर्स को एफडी की सुविधा

पेटीएम ने अपने एक बयान में कहा है कि जब दिन के अंत में किसी ग्राहक की शेष राशि 1 लाख रुपए से अधिक होने पर उसे एफडी में बदल दिया जाएगा।

Written by: Abhishek Shrivastava 06 Jan 2018, 17:30:30 IST
Abhishek Shrivastava

नई दिल्‍ली। पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने आज कहा कि उसने अपने ग्राहकों को फि‍क्‍स्‍ड डिपॉजिट (एफडी) की सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ गठजोड़ किया है। पेटीएम ने अपने एक बयान में कहा है कि दिन के अंत में जैसे ही किसी ग्राहक की शेष राशि 1 लाख रुपए से पार होने पर उसे फि‍क्‍स्‍ड डिपोजिट (एफडी) में बदलने के लिए उसने यह गठजोड़ा किया है।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के ग्राहक अपनी जमा राशि को किसी भी समय तुरंत निकाल भी सकते हैं और इसके लिए उन्‍हें कोई प्री-क्‍लोजर या अन्‍य कोई शुल्‍क नहीं देना होगा। बैंक ने बताया कि एफडी पर ग्राहकों को 6.85 प्रतिशत का वार्षिक ब्‍याज दिया जाएगा। इसके अलावा यदि कोई ग्राहक परिपक्‍वता अवधि से पहले ही वरिष्‍ठ नागरिक बन जाता है तो उसका एकाउंट स्‍वत: ही वरिष्‍ठ नागरिक योजना के तहत रिन्‍यू हो जाएगा, जिस पर उसे अधिक ब्‍याज दर हासिल होगी।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एमडी और सीईओ रेनु सत्‍ती ने कहा कि अधिकांश भारतीय सुरक्षित निवेश विकल्‍प को वरियता देते हैं, जो उन्‍हें उच्‍च आय क्षमता प्रदान करते हैं। हमारी ये नई पेशकश बिना किसी पेपरवर्क के तुरंत निकालने योग्‍य और बिना किसी शुल्‍क के सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले निवेश तरीके को अपने ग्राहकों को उपलब्‍ध कराने के लिए है।