Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जियो ने अपने ग्राहकों को दिया...

जियो ने अपने ग्राहकों को दिया वैलेंटाइन-डे का तोहफा, फीचर फोन पर कल से कर सकेंगे फेसबुक का इस्‍तेमाल

जियोफोन के ग्राहक अब अपने इस 4जी फीचर फोन में सोशल मीडिया एप फेसबुक का भी इस्‍तेमाल कर पाएंगे। जियोफोन रिलायंस जियो इंफोकॉम का स्‍मार्ट फीचर फोन है।

Edited by: Abhishek Shrivastava 13 Feb 2018, 20:23:46 IST
Abhishek Shrivastava

नई दिल्‍ली। जियोफोन के ग्राहक अब अपने इस 4जी फीचर फोन में सोशल मीडिया एप फेसबुक का भी इस्‍तेमाल कर पाएंगे। जियोफोन रिलायंस जियो इंफोकॉम का स्‍मार्ट फीचर फोन है।

रिलायंस जियो ने मंगलवार को कहा कि उसके ग्राहक बुधवार यानी वैलेंटाइन डे से जियो एपस्‍टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे। फेसबुक एप का यह नया संस्‍करण विशेषरूप से जियो काई ओएस के लिए बनाया गया है। इसमें पुश-नोटिफि‍केशन, वीडियो और एक्‍सटरनल केंटेंट लिंक के समर्थन वाले फीचर्स शामिल होंगे।

जियो द्वारा जारी बयान के मुताबिक उसकी इस पहल से वे लोग भी फेसबुक का इस्‍तेमाल कर सकेंगे जो अभी फीचर फोन का इस्‍तेमाल करते हैं। जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा कि फेसबुक तो अभी शुरुआत है। जियोफोन दुनिया की बेहतरीन मोबाइल एप को एक ही जगह लाएगा, जो जियोफोन का ग्राहकों से वादा था।   

फेसबुक के उपाध्‍यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्‍को वरेला ने इस मौके पर कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी कर उत्‍साहित हैं। जियोफोन के जरिये फेसबुक के इस्‍तेमाल का यह बड़ा अवसर है। जियोफोन की प्रभावी लागत शून्‍य है। इसके लिए जमानत राशि 1500 रुपए है, जिसे तीन साल बाद कुछ शर्तों के साथ ग्राहक को लौटा दिया जाता है।