Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आइडिया ने समाप्‍त की एयरसेल के...

आइडिया ने समाप्‍त की एयरसेल के साथ इंटरकनेक्ट सेवा, बकाया भुगतान न होने पर लिया फैसला

टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने बुधवार को कहा कि उसने एयरसेल के साथ इंटरकनेक्‍ट सेवा को तत्‍काल प्रभाव से समाप्‍त कर दिया है।

Edited by: Abhishek Shrivastava 07 Feb 2018, 19:38:47 IST
Abhishek Shrivastava

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी आइडिया सेल्यूलर ने बुधवार को कहा कि उसने एयरसेल के साथ इंटरकनेक्‍ट सेवा को तत्‍काल प्रभाव से समाप्‍त कर दिया है। ऐसा एयरसेल द्वारा बकाया भुगतान न किए जाने के कारण किया गया है।

इंटरकनेक्‍ट सर्विस बंद होने से आइडिया और एयरसेल दोनों कंपनियों के ग्राहक आपस में कनेक्‍ट नहीं हो सकेंगे। आ‍इडिया ने एक बयान में कहा है कि नवंबर 2017 से बकाया भुगतान करने की कई बार याद दिलाने के बावजूद एयरसेल ने भुगतान की अपनी प्रबिद्धता को पूरा नहीं किया। इसलिए आइडिया ने दोनों पक्षों के बीच इंटरकनेक्‍ट सेवा करार की शर्तों के तहत मजबूर होकर यह कदम उठाया है। आइडिया ने यह भी कहा है कि एयरसेल द्वारा बकाया राशि का भुगतान करने के बाद तत्‍काल इस सेवा को बहाल कर दिया जाएगा।

आइडिया सेल्‍यूलर ने मोबाइल यूजर्स को होने वाली परेशानी के लिए माफी मांगते हुए कहा कि हमें उम्‍मीद है कि एयरसेल अपने ग्राहकों के हित में करार शर्तों और भुगतान प्रतिबद्धता का पालन करेगी। हालांकि एयरसेल ने इस संबंध में तत्‍काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।