Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Jio की टक्‍कर में BSNL आज...

Jio की टक्‍कर में BSNL आज से शुरू किया अनलिमिटेड कॉलिंग प्‍लान, 144 रुपए में होंगी STD पर खुलकर बातें

भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) ने साल 2016 के आखिरी दिन अपने ग्राहकों के लिए 144 रुपये की नई अनलिमिटेड कॉलिंग योजना पेश की।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 01 Jan 2017, 10:24:51 IST

नई दिल्‍ली।रिलायंस जियो और दूसरी निजी टेलिकॉम कंपनियों के फ्री वॉइस प्‍लान को टक्‍कर देने के लिए बीएसएनएल मैदान में आ गया है। सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनएल) ने साल 2016 के आखिरी दिन अपने ग्राहकों के लिए 144 रुपये की नई अनलिमिटेड कॉलिंग योजना पेश की।

इस प्‍लान के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकेंगे। साथ ही इसमें 300 एमबी डेटा भी होगा। इस 144 रुपए के अनलिमिटेड प्‍लान की समय अवधि 1 महीने यानि कि 30 दिन की होगी।

बीएसएनएल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि योजना छह महीने के लिए वैध है। इसके तहत एक महीने के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड स्थानीय और एसटीडी कॉल की पेशकश की गई है।

यह भी पढ़ें : पीएम ने नए साल पर खोला राहतों का पिटारा, होमलोन पर मिलेगा 4 फीसदी का डिस्‍काउंट

तस्‍वीरों में देखिए रिलायंस Jio का है प्‍पी न्‍यू इयर ऑफर

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ग्राहकों को दो नए पैक सौंपते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि नए पैक के साथ कॉल पूरी तरह मुफ्त है। यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें : डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए रेलवे ने कसी कमर, 1 जनवरी से इन सर्विसेज पर मिलेगा डिस्‍काउंट

बीएसएनएल शुरू किए 4400 वाईफाई हॉटस्‍पॉट

दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी ने देश में 4,400 वाई-फाई हॉटस्पॉट शुरू करने समेत कई कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने देश भर में 4,400 हॉटस्पॉट शुरू किया है। मुझे लगता है कि चेन्नै के पास महाबलीपुरम में इसी प्रकार का वाई-फाई हॉटस्पॉट है। हमारी रणनीति इसका विस्तार करना है। अगले एक साल में हमारे पास 40,000 वाई-फाई हॉटस्पाट होंगे।’

Web Title: Jio की टक्‍कर में BSNL शुरू किया अनलिमिटेड कॉलिंग प्‍लान