Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयर इंडिया में वेतन का संकट,...

एयर इंडिया में वेतन का संकट, कंपनी ने दिया भरोसा अगले सप्‍ताह तक मिलेगी जुलाई की सैलरी

जेट एयरवेज़ में जारी संकट के बाद कर्ज के बोझ से दबी सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया में सैलरी का संकट खड़ा हो गया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 11 Aug 2018, 10:55:24 IST

मुंबई। जेट एयरवेज़ में जारी संकट के बाद कर्ज के बोझ से दबी सार्वजनिक क्षेत्र की विमानन कंपनी एयर इंडिया में सैलरी का संकट खड़ा हो गया है। कर्मचारियों को जुलाई की सैलरी अभी तक नहीं मिली है। इसी बीच कंपनी ने कहा है कि वह अगले सप्ताह तक वेतन का भुगतान करने के लिए सभी प्रयास कर रही है।

अपने कर्मचारियों को भेजे संदेश में उसने कहा है कि वेतन भुगतान में देरी उसके नियंत्रण से बाहर की वजह से है। यह लगातार पांचवां महीना है जब राष्ट्रीय विमानन कंपनी द्वारा कर्मचारियों को वेतन देने में विलंब हुआ है। आमतौर पर कंपनी महीने की 30 या 31 तारीख को वेतन का भुगतान कर देती है।

इससे पहले मार्च, अप्रैल, मई और जून में भी एयर इंडिया समय पर वेतन नहीं दे पाई थी। एयर इंडिया के स्थायी कर्मचारियों की संख्या 11,000 से अधिक है। भारी घाटे से जूझ रही सरकारी कंपनी एयरइंडिया को जल्‍द ही सरकार से 980 करोड़ की मदद मिलने वाली है।

Web Title: Air India says July salary will deliver next week | एयर इंडिया में वेतन का संकट, कंपनी ने दिया भरोसा अगले सप्‍ताह तक मिलेगी जुलाई की सैलरी