Hindi News पैसा ऑटो फॉक्‍सवैगन ने उतारे Polo और Ameo के एनिवर्सिरी एडिशन, ये हैं इसकी कीमत और फीचर्स

फॉक्‍सवैगन ने उतारे Polo और Ameo के एनिवर्सिरी एडिशन, ये हैं इसकी कीमत और फीचर्स

अपनी दमदार और लक्‍जरी कारों के लिए प्रसिद्ध फॉक्‍सवैगन अपनी दो मशहूर कारों पोलो और एमियो के एनिवर्सिरी एडिशन लेकर आई है।

फॉक्‍सवैगन ने उतारे Polo और Ameo के एनिवर्सिरी एडिशन, ये हैं इसकी कीमत और फीचर्स- India TV Paisa फॉक्‍सवैगन ने उतारे Polo और Ameo के एनिवर्सिरी एडिशन, ये हैं इसकी कीमत और फीचर्स

नई दिल्‍ली। अपनी दमदार और लक्‍जरी कारों के लिए प्रसिद्ध फॉक्‍सवैगन अपनी दो मशहूर कारों पोलो और एमियो के एनिवर्सिरी एडिशन लेकर आई है। फॉक्‍सवैगन ने एमियो को पिछले साल ही भारतीय बाजार में उतारा है। वहीं पोलो पिछले एक दशक से भारतीय बाजार में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है। एनिवर्सिरी एडिशन की बात करें तो फॉक्‍सवैगन पोला का एनिवर्सिरी एडिशन 5.99 लाख रुपए में मिलेगा। वहीं फॉक्‍सवैगन पोलो के एनिवर्सिरी एडिशन की कीमत 5.79 लाख रुपए तय की गई है। कंपनी के मुताबिक एनिवर्सरी एडिशन को मिड वेरिएंट पर तैयार किया गया है। साथ ही इसमें डिजायन और फीचर को लेकर कई अहम बदलाव हुए हैं।

सबसे पहले बात की जाए फॉक्सवेगन पोलो के एनिवर्सरी एडिशन की तो इसमें कॉस्‍मेटिक रूप से कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके तहत कार के डोर साइड पर बड़ा एनिवर्सिरी स्‍टीकर देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 15 इंच के अलॉय व्‍हील दिए गए हैं। नई पोलो के इंटीरियर की बात करें तो सीटों पर ऑल-ब्लैक लैदरेट अपहोल्स्ट्री मिलेगी। यह नई पोलो सफेद, सिल्‍वर, लाल और नीले रंग में उपलब्‍ध होगी।

वहीं एमियो की बात करें तो इसमें भी दोनों ओर, एवं बोनट पर ग्राफिक्‍स मिलेंगे। इसके साथ ही इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे। आम तौर पर यह टॉप वेरिएंट के साथ्‍ज्ञ मिलती है। इसके साथ ही इसके बाहरी शीशे के साथ ब्‍लैक फिनिशिंग भी मिलेगी। पोलो की तरह इसमें भी सीटों पर ऑल-ब्लैक लैदरेट अपहोल्स्ट्री मिलेगी। जिस पर कॉन्ट्रास्ट ब्लू कलर में स्टिचिंग की गई है।

Latest Business News