A
Hindi News पैसा ऑटो फेसलिफ्ट हुंडई क्रेटा-2018 की बुकिंग हुई शुरू, मई अंत तक शुरू होगी इसकी डिलीवरी

फेसलिफ्ट हुंडई क्रेटा-2018 की बुकिंग हुई शुरू, मई अंत तक शुरू होगी इसकी डिलीवरी

हुंडई की फेसलिफ्ट क्रेटा 2018 की बुकिंग शुरू हो चुकी है। बेंगलुरु में कंपनी के एक डीलर ने इस बात की पुष्टि की है कि हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को 25,000 रुपए में बुक किया जा सकता है।

hyundai creta- India TV Paisa hyundai creta  

नई दिल्‍ली। हुंडई की फेसलिफ्ट क्रेटा 2018 की बुकिंग शुरू हो चुकी है। बेंगलुरु में कंपनी के एक डीलर ने इस बात की पुष्टि की है कि हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को 25,000 रुपए में बुक किया जा सकता है। बुकिंग के लिए डीलर्स अलग-अलग राशि ले रहे हैं। यह राशि 11 हजार से लेकर 51 हजार रुपए तक है। डीलर्स ने बताया कि फेसलिफ्ट क्रेटा की डिलीवरी मई अंत तक शुरू हो जाएगी। इसका मुकाबला रेनॉ कैप्‍चर, रेनॉ डस्‍टर और मारुति एस-क्रॉस के साथ होगा।

2018 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट नए इंटीरियर और एक्‍सटीरियर अपडेट के साथ आएगी। अपडेट एक्‍सटीरियर में अपडेट हेडलैम्‍प्‍स, नए फ्रंट और रिअर बम्‍पर्स, फॉग लैम्‍प और डेटाइम रनिंग लैम्‍प और नए टेल लाइट शामिल हैं। वहीं इंटीरियर में नया 8इंच टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम होगा, जो एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। इसमें सनरूफ, रेन सेंसिंग वाइपर्स, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक हेडलैम्‍प होंगे। इसकी फ्रंट सीट वेंटीलेटेड होगी।  

हुंडई क्रेटा 2018 फेसलिफ्ट में मौजूदा इंजन ही लगा होगा। इसमें 1.6 लीटर पेट्रोल के साथ ही साथ 1.6 लीटर और 1.4 लीटर डीजल इंजन शामिल हैं। पेट्रोल इंजन 121बीएचपी और 154एनएम टॉर्क पैदा करता है। 1.4लीटर डीजल इंजन 88बीएचपी और 224एमएम का टॉर्क देता है, जबकि 1.6लीटर डीजल इंजन 126बीएचपी और 256एनएम का टॉर्क पैदा करता है। टॉप वेरिएंट में नए ड्यूल-टोन डायमंड कट एलॉय व्‍हील दिए जाएंगे।

तीनों इंजन स्‍टैंडर्ड सिक्‍स स्‍पीड मैनुअल और 1.6 लीटर पेट्रोल और डीजल वेरिएंट सिक्‍स स्‍पीड ऑटोमैटिक गियर के साथ आएगा। क्रेटा के फेसलिफ्ट वर्जन की कीमत के बारे में अभी तक काई खुलासा नहीं किया गया है।  

Latest Business News