Hindi News पैसा ऑटो ऑटो एक्‍सपो में होंडा ने पेश की सुपर बाइक गोल्‍ड विंग, कीमत लगभग 32 लाख रुपए

ऑटो एक्‍सपो में होंडा ने पेश की सुपर बाइक गोल्‍ड विंग, कीमत लगभग 32 लाख रुपए

सभी के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है होंडा की सुपर बाइक गोल्‍ड विंग। यह बाइक पिछले 43 साल से दुनिया भर की सड़कों पर राज कर रही है।

honda- India TV Paisa honda

नई दिल्‍ली। रफ्तार के शौकीनों का महाकुंभ ऑटो एक्‍सपो ग्रेटर नोएडा में शुरू हो गया है। यहां दुनिया भर की मोटरसाइकिल कंपनियों अपने जलवे बिखे रही हैं लेकिन इन सभी के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है होंडा की सुपर बाइक गोल्‍ड विंग। यह बाइक पिछले 43 साल से दुनिया भर की सड़कों पर राज कर रही है। भारत में भी इसके दीवानों की कमी नहीं है।

भारतीय बाजार में इसकी कीमत 32 लाख रुपए है, यानि कि जिस कीमत पर यह बाइक आई है उसने में आप मर्सिडीज़ या बीएमडब्‍ल्‍यू की एंट्री सेगमेंट कारें खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी कीमत लक्‍जरी कार से भी ज्‍यादा है। लेकिन फीचर्स के मामले में यह किसी भी लक्‍जरी कार से कम नहीं है।

honda

यह बाइक वास्‍तव में इंजीनियरिंग का करिश्‍मा है, इसमें लक्‍जरी कारों की तरह हीटेड सीट दी गई है। जो कि बेहद आरामदायक है। इसके अलावा एयरबैग और म्‍यूजिक सिस्‍टम इसे एक दम खास बाइक बनाते हैं।

honda

होंडा की इस दमदार बाइक में 1800 सीसी का इंजन दिया गया है। इस सुपर बाइक को मोबाइल से भी कंट्रोल किया जा सकता है। भारत में इस बाइक को 2016 के ऑटो एक्‍सपो में सबसे पहले पेश किया गया था। तब से भारत में इसके दीवानों की कमी नहीं है। यह बात इससे भी साबित होती है कि 32 लाख रुपए कीमत होने के बावजूद इस बाइक के लिए सितंबर तक की वेटिंग चल रही है।

 

Latest Business News