Hindi News पैसा ऑटो बजाज ने लॉन्‍च की आज दो नई डिस्‍कवर मोटरसाइकिल, 55 हजार रुपए से कम है इनकी कीमत

बजाज ने लॉन्‍च की आज दो नई डिस्‍कवर मोटरसाइकिल, 55 हजार रुपए से कम है इनकी कीमत

बजाज ऑटो ने आज नई प्रिमीयम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है।

bajaj discover- India TV Paisa bajaj discover

मुंबई। दोपहिया वाहन बनाने वाली बजाज ऑटो ने आज नई प्रिमीयम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। नया स्टाइलिश लुक, दमदार प्रदर्शन और अपनी श्रेणी के पहले डबल एलईडी डीआरएल (डे रनिंग लाइट्स) हैडलैम्प्स जैसी खूबियां इन दोनों मोटरसाइकिल में हैं। कुछ नए फीचर्स के साथ नई डिस्कवर 110 और 125 अब और खास है।

डबल एलईडी डीआरएल नई डिस्‍कवर को एक स्टाइलिश लुक देने के अलावा पेट्रोल की खपत को प्रभावित किए बिना दूर तक विजन क्लीयर बनाकर सुरक्षा को बढ़ाते हैं। डिस्कवर में नया डिजिटल स्पीडोमीटर भी लगाया गया है, जो अभी तक केवल प्रीमियम सेगमेंट बाइक में ही लगा होता है।

श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ टॉर्क और ताकत के साथ इन दोनों बाइक्स में नए लॉन्‍ग स्ट्रोक इंजन लगाए गए हैं। यह व्यस्त यातायात परिस्थितियों में भी राइड को रोमांचक और मजेदार बनाते हैं। हाल ही में लॉन्च नई डिस्कवर 110 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 115.5 CC डीटीएस-आई इंजन से लैस है, जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 8.6 PS पॉवर और 9.81NM टॉर्क प्रदान करता है। वहीं दूसरी ओर, डिस्कवर 125 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 124.5 CC डीटीएस-आई इंजन से युक्त है, जो 11 PS पॉवर और 11 NM टॉर्क देता है।

रोजमर्रा की राइड्स को आरामदायक बनाने के लिए इन दोनों ही डिस्कवर में 16 प्रतिशत ज्यादा लंबे सस्पेन्शन तथा ज्यादा आरामदायक सीटें भी फिट की गई हैं। डिस्कवर 110 की कीमत 50,496 रुपए (एक्स-शोरूम महाराष्ट्र) होगी, जबकि डिस्कवर 125 ड्रम और डिस्क वर्जन में क्रमशः 53,491 रुपए और 56,314 रुपए की कीमत में उपलब्ध होंगी। दोनों ही बाइक्स तीन रंगों काले, लाल और नीले में उपलब्ध होंगी।

Latest Business News