Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. आज सूर्य ने किया वृष राशि...

आज सूर्य ने किया वृष राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

सूर्यदेव ने आज सुबह 05:03 पर वृष राशि में प्रवेश किया था और इस संक्रांति का पुण्यकाल आज सुबह 11:27 तक रहेगा। पुण्यकाल के दौरान दान-पुण्य करना बड़ा ही फलदायी माना जाता है। यह कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ राशियों के लिए बुरा होगा। जो कि पूरे एक माह रहेगा। जानिए कैसे रहेगा आपके लिए यह माह।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 15 May 2018, 13:47:20 IST

धर्म डेस्क: आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की अमावस्या है। साथ ही सूर्य की वृष संक्रांति है। सूर्यदेव ने आज सुबह 05:03 पर वृष राशि में प्रवेश किया था और इस संक्रांति का पुण्यकाल आज सुबह 11:27 तक रहेगा। पुण्यकाल के दौरान दान-पुण्य करना बड़ा ही फलदायी माना जाता है।  यह कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ राशियों के लिए बुरा होगा। जो कि पूरे एक माह रहेगा। जानिए कैसे रहेगा आपके लिए यह माह।

मेष राशि
आपको बिजनेस से संबंधी कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। आज उम्मीदें बढ़ी हुई नजर आयेंगी। आपको पहले किये हुये कामों से बड़ा फायदा मिल सकता है। इस राशि के जो लोग विवाहित है उन्हें जीवनसाथी से कोई अच्छा गिफ्ट मिलेगा।  

वृष राशि
आप कोशिश करें तो किए गए लगभग सभी काम से आपको फायदा मिलेगा। ऑफिस में आज दिन बहुत तेजी से बीतता महसूस होगा। धैर्य और सकारात्मक नजरिया रखें। किसी मित्र से सहयोग प्राप्त होगा। दूसरों के साथ मिलकर काम करने के लिए आपके लिये फायदेमंद रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Sun transit in Taurus know how it can effect in your zodiac sign