Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य क्या Shraddha Kapoor जल्द बनने वाली दुल्हन, देखिए उनका ये देसी अवतार

क्या Shraddha Kapoor जल्द बनने वाली दुल्हन, देखिए उनका ये देसी अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द शादी करने वाली है ? यह खबर सुनकर श्रद्धा के फैंस को काफी धक्का लगने वाला है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रद्धा की जितनी भी फोटो आ रही है उसे देखकर लग रहा है कि श्रद्धा जल्द ही शादी के बंधन में बंद सकती है।

shradha kapoor- India TV Hindi shradha kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द शादी करने वाली है ? यह खबर सुनकर श्रद्धा के फैंस को काफी धक्का लगने वाला है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रद्धा की जितनी भी फोटो आ रही है उसे देखकर लग रहा है कि श्रद्धा जल्द ही शादी के बंधन में बंद सकती है।

shradha kapoor

वहीं दूसरी तरफ शादी के खबरों के बीच श्रद्धा की एक और फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में श्रद्धा ने नारंगी और केसरिया रंग का लहंगा पहना हुआ है। ये खबर सुनकर आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि श्रद्धा कुछ दिन पहले फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के शो में बतौर शोज टॉपर पहुंची थी।

shradha kapoor

यह शो ब्राइइडल कॉसेप्ट पर था। इसमें श्रद्धा का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

shradha kapoor

बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव की मुख्य भूमिका है। फिल्म 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विजयराज की भी मुख्य भूमिका होगी। 

shradha kapoor

बता दें कि पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इस फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा श्रद्धा कपूर फिल्म 'साहो' में बाहुबली स्टार प्रभास के साथ नज़र आएंगी।

shradha kapoor

इसमें उन्होंने भी प्रभास के साथ मिलकर एक्शन किया है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर इस साल बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक में साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। श्रद्धा ने राजकुमार राव को फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के लिए भी बधाई दी। 

Latest Lifestyle News