Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य सप्ताह में 3 बार बालों की स्कैल्प में लगाएं ये खास चीज, फिर देखें कमाल

सप्ताह में 3 बार बालों की स्कैल्प में लगाएं ये खास चीज, फिर देखें कमाल

अगर आप भी ऐसी ही समस्याओं से परेशान रहते है, तो हम आपके लिए एक ऐसा उपा. लेकर आएं है। जिससे आपको 100 प्रतिशत फायदा मिलेगा। जानिए इसके बारें में...

hair- India TV Hindi hair

नई दिल्ली: हर लड़की की चाहत होती है कि उसके खूबसूरत बाल हो, लेकिन आज के समय में केमिकल युक्त हेयर प्रोडक्ट के कारण बालों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिसमें हेयर फाल, रुसी, खुजली, पतले बाल, दो मुंहे बाल आदि होना एक आम समस्या है। जिससे निजात पाने के लिए हम कई उपाय अपनाते है। जिससे कि इस समस्या से निजात मिल जाए।

अगर आप भी ऐसी ही समस्याओं से परेशान रहते है, तो हम आपके लिए एक ऐसा उपा. लेकर आएं है। जिससे आपको 100 प्रतिशत फायदा मिलेगा। जी हां आलू का इस्तेमाल कर आप आसानी से लंबे, घने, मुलायम बाल पा सकते है।

आलू के रस में पर्याप्त मात्रा में स्टार्च पाया जाता है, जिसके इस्तेमाल से बालों में मौजूद अतिरिक्त तेल साफ हो जाता है। आलू के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि यह बहुत अधिक महंगा नहीं होता और आसानी से मिल भी जाता है। जानिए कैसे आलू के रस का इस्तेमाल कर मनचाहे बाल पा सकते है।

hair

ऐसे करें यूज
सबसे पहले आलू लेकर उसे छील लें और इसे ग्राइंडर जालकर पीस लें। इसके बाद इसमें थोड़ा सा पानी मिला लें।

अब अपने बालों की स्कैल्प में आराम से लगा लें। इसके बाद बन बनाकर शॉवर कैप से इसे ढ़क लें। इसे ऐसे ही कम से कम 1 या पिर आधा घंटे के लिए छोड़ दें। इसके बाद शैंपू से धो लें। सप्ताह में कम से कम 3 बार इसका इस्तेमाल करें। फिर देखे आप रिजल्ट।

Latest Lifestyle News