A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य खूबसूरत दिखने के लिए उर्वशी ने पार की सारी हदें, इन सेलिब्रिटी ने भी सुंदर दिखने के लिए अपनाया दर्दनाक रास्ता

खूबसूरत दिखने के लिए उर्वशी ने पार की सारी हदें, इन सेलिब्रिटी ने भी सुंदर दिखने के लिए अपनाया दर्दनाक रास्ता

आज के समय में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। जिसके लिए वह महंगे से महंगा ट्रिटमेंट करा लेता है। इसमें सबसे आगे होती है सेलीब्रिटीज। वह खूबसरत दिखने के लिए कोई भी ट्रिटमेंट लेने से पीछे नहीं हटती है। फिर चाहे वह जितना दर्दनीय क्यों न हो।

urvashi rautela cupping theraphy- India TV Hindi urvashi rautela cupping theraphy

नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। जिसके लिए वह महंगे से महंगा ट्रिटमेंट करा लेता है। इसमें सबसे आगे होती है सेलीब्रिटीज। वह खूबसरत दिखने के लिए कोई भी ट्रिटमेंट लेने से पीछे नहीं हटती है। फिर चाहे वह जितना दर्दनीय क्यों न हो। ऐसा ही कुछ उर्वशी रोतैला कर रहीं हैं।

उर्वशी खूबसूरत दिखने के लिए लिए कपिंग थेरेपी करा रही है। जो कि एक चाइनीज रिलेक्सेशन थेरेपी है। इस प्रकिया में बहुत अधिक दर्द से होकर गुजरना पड़ता है। स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर गहराई तक आराम पहुंचाया जाता है। ये दर्दनाक थेरेपी होती है, जिसमें एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोते हैं।  ज्वलनशील पदार्थ को शीशे के एक कप में जलाया जाता है। लौ के बुझने के बाद तापमान कम होने से पैदा हुए खिंचाव से त्वचा खींच कर शीशे के कप से चिपक जाती है।

urvashi rautela

उर्वशी अपकमिंग फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नजर आने वाली है। जिसमें वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

vani dj

इस कपिंग थेरेपी वीजे वानी ने इस्तेमाल कर चुकी है।

ऐसे हुई इसकी शुरुआत
कपिंग की शुरुआत करीब 3 हजार साल पहले चीन में हुई थी। यह मिस्र, मध्य-पूर्व और दुनिया के अन्य हिस्सों में मशहूर है।

demi mur

डेमी मूर
अभिनेत्री डेमी मूर की खूबसूरती का राज़ है जोंक थेरेपी। जी हां वह इस थेरेपी से खुद को खुबसूरत और जवां रखती है। मुख्यतौर पर ये थेरेपी आस्ट्रेलिया में होती है। इस थेरेपी में स्किन संबंधी बीमारियां भी नहीं होती है। लेकिन दर्द काफी समय तक रहता है। इस थेरेपी में बहुत सारे जोंक खून से ऐसे टॉक्सिस को चूस लेते हैं, जिससे त्वचा जवां और चमकदार दिखने लगती है।

kite homes

केटी होम्स
अभिनेत्री केटी होम्स खुद को खूबसूरत और जवां दिखने के लिए प्लेसेंटा क्रीम का यूज करती है। यह क्रीम प्रेग्नेंसी के दौरान बच्चे के पेट से जुड़ी होती है। जिसनमें भरपूर मात्रा में पोषक तत्व होते है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और स्टार्स के बारें में

Latest Lifestyle News