Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. मथुरा में फिजियोथेरेपिस्ट की चाकू गोद...

मथुरा में फिजियोथेरेपिस्ट की चाकू गोद कर हत्या, पैदल ही हो गया फरार

घटना के समय खुशबू के चिकित्सक पति अपने क्लिनिक में और उनकी बेटी पड़ोसी के घर पर थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, "हत्यारे ने मृतका के पेट एवं शरीर पर भी कई प्रहार किए थे। जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।"

Bhasha
Reported by: Bhasha 14 Jul 2018, 14:30:29 IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती शाम शहर के बेहद पाश कालोनी में घुसकर अज्ञात हमलावर ने चाकू से वार कर एक महिला फिजियोथेरेपिस्ट की उसके ही घर में घुस कर हत्या कर दी और मौके से पैदल ही फरार हो गया। मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया, "मृतका फिजियोथेरेपिस्ट डा. खुशबू अग्रवाल (35) घर पर ही फिजियोथेरेपी क्लीनिक चलाती हैं।" उन्होंने बताया, "शुक्रवार को एक व्यक्ति उनके राधापुरम एस्टेट स्थित घर पर पहुंचा और खुशबू की चाकू गोद कर हत्या कर दी।"

उन्होंने बताया कि घटना के समय खुशबू के चिकित्सक पति अपने क्लिनिक में और उनकी बेटी पड़ोसी के घर पर थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, "हत्यारे ने मृतका के पेट एवं शरीर पर भी कई प्रहार किए थे। जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के समय माँ की चीख सुनकर बेटी सानवी अन्य लोगों के साथ घर की ओर भागी। इसी बीच महिला चिकित्सक की गुहार पर कई अन्य पड़ोसी भी वहाँ पहुँच चुके थे।"

एसएसपी ने बताया, "लोगों ने अंदर जाकर देखा तो खुशबू अग्रवाल धरती पर मृत अवस्था में पड़ी थीं। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।" प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्यारा काले कपड़े पहने हुए था तथा उसके कंधे पर एक काला बैग टंगा हुआ था। जो उसे दबोचने के प्रयास में पड़ोसियों के हाथ में रह गया। बैग की तलाशी लेने पर पुलिस को हत्या में इस्तेमाल चाकू भी मिल गया।

कुमार ने कहा, "हत्यारा कोई भी हो, जल्द ही पकड़ा जाएगा। उसकी तलाश के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं तथा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, सीसीटीवी फुटेज एवं फारेंसिक एक्सपर्ट्स की भी सहायता ली जा रही है।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उत्तर प्रदेश: मथुरा में फिजियोथेरेपिस्ट की चाकू गोद कर हत्या, पैदल ही हो गया फरार - Mathura: Physiotherapist stabbed to death