Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. कर्नाटक चुनाव रिजल्ट: CM योगी ने...

कर्नाटक चुनाव रिजल्ट: CM योगी ने की थी 24 रैलियां, ज्यादातर सीटों पर BJP ने की जीत हासिल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक रहे योगी योगी आदित्यनाथ 24 रैलियां की थी...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 15 May 2018, 18:51:41 IST

कासगंज (उ.प्र.): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा की कामयाबी को केन्द्र सरकार की नीतियों की जीत करार दिया। बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी की तरफ से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 24 रैलियां की थी। सीएम योगी के लिए 133 सीटों पर 35 रैलियां प्रस्तावित थी लेकिन आंधी-तूफान के बाद वे वापस यूपी लौट आए थे।

कासगंज में आंधी-तूफान के पीड़ितों को आर्थिक सहायता वितरित करने आए योगी ने संवाददाताओं से बातचीत में कर्नाटक में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यों और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति का नतीजा बताया।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक रहे योगी ने कहा कि यह जीत भाजपा के उन कार्यकर्ताओ को समर्पित है जिन्होंने अथक परिश्रम करते हुए पार्टी नेतृत्व की मंशा के अनुरूप कार्य किया।

योगी ने जिले में आंधी-तूफान की घटनाओं के पीड़ितों को चार-चार लाख रुपये की सहायता के चेक वितरित करने और उनके परिजनों से मिलने के बाद जिला मुख्यालय पर विकास कार्यो और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: कर्नाटक चुनाव रिजल्ट: CM योगी ने की थी 24 रैलियां, ज्यादातर सीटों पर BJP ने की जीत हासिल