Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महंगा पड़ा लोकल के सामने KIKI...

महंगा पड़ा लोकल के सामने KIKI चैलेंज, मुंबई में तीन डांसर गिरफ्तार

कीकी डांस चैलेंज का दुनिया के कई देशों के साथ हिंदुस्तान में भी फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है। इसकी वजह से हो रहे सड़क हादसों को लेकर मुंबई, दिल्ली से लेकर देश के दूसरे राज्यों की पुलिस सोशल मीडिया पर आगाह कर रही थी मुंबई में अब इस मामले में पहली गिरफ्तार हो गई है।

Khabarindiatv.com
Edited by: Khabarindiatv.com 09 Aug 2018, 11:22:22 IST

कीकी डांस चैलेंज का दुनिया के कई देशों के साथ हिंदुस्तान में भी फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है। इसकी वजह से हो रहे सड़क हादसों को लेकर मुंबई, दिल्ली से लेकर देश के दूसरे राज्यों की पुलिस सोशल मीडिया पर आगाह कर रही थी मुंबई में अब इस मामले में पहली गिरफ्तार हो गई है। पुलिस ने ऐसे यू ट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है--जिन्होंने मुंबई की लोकल ट्रेन के साथ कीकी डांस फीवर का वीडियो वायरल किया था। मुंबई की चलती लोकल ट्रेन के सामने KIKI डांस चैलेंज का ये वीडियो है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ('सकल मराठा समाज' का आरक्षण को लेकर आज महाराष्ट्र बंद, नवी मुंबई को नहीं किया गया शामिल )

वीडियो में ये लड़के लोकल के सामने डांस करते दिख रहे हैं। येकभी लोकल के गेट पर डांस कर रहे थे तो कभी चलती ट्रेन से नीचे प्लेटफॉर्म पर उतर कर। ऐसा करना खतरनाक साबित हो सकता था कोई हादसा हो सकता था किसी की जान जा सकती थी। लेकिन इन लड़कों ने न सिर्फ चलती लोकल के सामने कीकी चैलेंज लेकर डांस किया बल्कि इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। फिर क्या था पुलिस ने पहले ही कीकी चैलेंज करने पर कार्रवाई का आदेश दे रखा था। जैसे ही ये वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंची पुलिस ने इस वीडियो को बनाने और वायरल करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अब तक आपने KIKI डांस चैलेंज के मामले सड़क पर देखे थे। ऐसे वीडियो जिसमें चलती कार के सामने लोग डांस करते नज़र आते हैं यहां तक कि अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। लेकिन मुंबई में लोकल ट्रेन में KIKI डांस चैलेंज के वीडियो को वायरल करना इन तीनों लड़कों पर भारी पड़ गया है। गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 20 से 24 साल है इनमें से एक टीवी सीरियल में काम करता है, तो दूसरा फिल्म एडिटिंग का और तीसरा एक यू ट्यूबर है।

वीडियो के वायरल होने के बाद मुम्बई आरपीएफ और जीआरपी की खूब किरकिरी हुई थी। सवाल उठा था कि आखिर प्लेटफॉर्म पर सरेआम वीडियो बनाया गया और किसी ने इन्हें रोका नहीं। इन कलाकारों के इस पूरे वीडियो को देखने से पता चलता है कि इन्होंने KIKI के देश में बढ़ते ट्रेंड पर मस्ती के लिये ये वीडियो बनाया था लेकिन चलती ट्रेन के इस फिल्मांकन की वजह से ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Three dancers arrested in KIKI Challenge