Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पंजाब: कई शहरों में इंटरनेट-SMS पर...

पंजाब: कई शहरों में इंटरनेट-SMS पर रोक, फगवाड़ा में फायरिंग, 4 घायल

पंजाब सरकार ने कपूरथला, जालंधर, होशियारपुर, शहीद भगत सिंह नगर में इंटरनेट और एसएमएस सेवा को सस्पेंड कर दिया है। 

Edited by: Khabarindiatv.com 14 Apr 2018, 17:16:45 IST
Khabarindiatv.com

फगवाड़ा: फगवाड़ा में एक चौक का नाम बदलने और बोर्ड लगाने के मामले में दो समूहों के बीच कल रात झड़प हो गई और इस दौरान चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों समूहों द्वारा एक- दूसरे पर पथराव किए जाने से इस दौरान वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। यह घटना उस समय हुई जब एक समूह के लोगों ने कथित तौर पर बी आर आंबेडकर की तस्वीर वाला एक बोर्ड राष्ट्रीय राजमार्ग एक के ‘गोल चौक’ पर लगा दिया। उन्होंने इस चौक का नाम ‘ संविधान चौक ’ करने की भी कोशिश की। इस बीच पंजाब सरकार ने कपूरथला, जालंधर, होशियारपुर, शहीद भगत सिंह नगर में इंटरनेट और एसएमएस सेवा को सस्पेंड कर दिया है। 

पुलिस ने बताया कि इस पर दूसरे समूह द्वारा आपत्ति दर्ज किए जाने के बाद दोनों समूहों के बीच झड़प शुरू हो गई। घायल होने वालों में ’शिव सेना बाल ठाकरे’ के उपाध्यक्ष इंद्रीजत करवाल का बेटा जिमी शामिल है। पंजाब शिव सेना उपाध्यक्ष राजेश पाल्टा को भी दूसरे समूह के लोगों ने कथित तौर पर पीटा। पुलिस ने बताया कि झड़प के दौरान गोली भी चली। बाद में पुलिस ने स्थित को अपने काबू में कर लिया। इसी बीच शहर में कल की घटना को लेकर आज तनाव पसरा हुआ है और कई दुकानें तथा कारोबारी प्रतिष्ठान बंद रहे। 

करीब 700 सुरक्षा बलों ने लोगों में सुरक्षा की भावना भरने के लिए आज फ्लैग मार्च निकाला। कपूरथला उपायुक्त मोहम्मद तैय्यब और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संदीप शर्मा भी मार्च में शामिल थे। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: पंजाब: कई शहरों में इंटरनेट-SMS पर रोक, फगवाड़ा में फायरिंग, 4 घायल