Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. गोवा के CM पर्रिकर इलाज के...

गोवा के CM पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे, लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों ने दी सलाह

पर्रिकर ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 Mar 2018, 22:33:08 IST

मुंबई: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। मुंबई के लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों की सलाह पर पर्रिकर ने ये फैसला लिया है। बता दें कि 62 वर्षीय पर्रिकर को कल फिर से हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। अग्नाश्य संबंधी बीमारी के इलाज के बाद 12 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी।

इससे पहले कल दिन में पणजी से मुंबई के लिए रवाना हुए पर्रिकर ने एक वीडियो संदेश में लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी। पर्रिकर ने संदेश में कहा,‘‘ मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं। पिछले 15 दिन में आप लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की। आपने मुझे आशीर्वाद दिया , जिसके कारण मैं ठीक हुआ और पूरी तरह से ठीक होने के लिए मैं विदेश जा सकता हूं।’’

मुंबई रवाना होने से पहले पर्रिकर ने गोवा के डोना पावला स्थित अपने निजी आवास पर अपनी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की थी और एक कैबिनेट सलाहकार समिति का गठन किया था जो उनकी अनुपस्थिति में प्रशासनिक निर्णय लेगी।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा था कि पर्रिकर का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज होगा जहां उन्हें पिछले महीने भी भर्ती कराया गया था। उनके सोमवार शाम को इलाज के लिए अमेरिका जाने की संभावना है।

मुख्यमंत्री को 15 फरवरी को लीलावती अस्प्ताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका अग्नाश्य संबंधी बीमारी का उपचार हुआ था। 22 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उसी दिन उन्होंने राज्य का बजट पेश किया था और संक्षिप्त भाषण दिया था।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: गोवा के CM पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे, लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों ने दी सलाह