Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बेहोश पड़े व्यक्ति के ऊपर बना...

बेहोश पड़े व्यक्ति के ऊपर बना दी सड़क, गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में बेहोश पड़े 45 साल के एक शख्स पर सड़क बनाने के दौरान कथित तौर पर मुरम डालकर पाट दिए जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सड़क

Bhasha
Bhasha 21 Sep 2015, 11:05:50 IST

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में बेहोश पड़े 45 साल के एक शख्स पर सड़क बनाने के दौरान कथित तौर पर मुरम डालकर पाट दिए जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सड़क निर्माण कंपनी के डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) कमला जोशी ने बताया कि मृतक की पहचान बहोरीबंद तहसील के खडरा गांव के निवासी लटोरी बर्मन के रूप में की गई है। वह शुक्रवार शाम को कुंआ गांव में मेला देखने गया था। वहां से वापस लौटने के दौरान काफी नशे में होने के कारण वह अधबनी सड़क पर गिर गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद सड़क निर्माण में लगे डंपर ने रात में उस पर मुरम डाल दी और रोड रोलर ने मुरम को समतल कर बर्मन को कथित तौर पर दफन कर दिया।

उन्होंने कहा कि दूसरे दिन सुबह जब बर्मन घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने उसकी खोज की, तब देखा घर के सामने निर्माणाधीन सड़क पर मलबे में बहुत खून और युवक की चप्पले पड़ी हुई थीं। जब गौर से पास जाकर देखा तो उसका शव सड़क के मलबे की नीचे दबा हुआ था।

जोशी ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर इसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सड़क बनाने वाली कंपनी के डम्पर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: MP में बेहोश व्यक्ति पर बना दी सड़क, गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज