Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. खजुराहो के होटल के स्वीमिंग पूल...

खजुराहो के होटल के स्वीमिंग पूल में युवक की डूबने से मौत

मंगलवार सुबह अनिमेश जैन (20) एक शादी समारोह में शरीक होने आया था। वह अपने चार दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में नहा रहा था कि गहराई में डुबकी लगाने से डूब गया जब तक बचाव दल के लोग उसे बाहर निकाल पाते उसकी मौत हो चुकी थी।

IANS
Reported by: IANS 10 Jul 2018, 14:58:33 IST

खजुराहो: मध्य प्रदेश की पर्यटन नगरी खजुराहो के पांच सितारा होटल रेडिसन में एक शख्स की स्वीमिंग पूल में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) इसरार मंसूरी ने बताया,"मंगलवार सुबह अनिमेश जैन (20) एक शादी समारोह में शरीक होने आया था। वह अपने चार दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में नहा रहा था कि गहराई में डुबकी लगाने से डूब गया जब तक बचाव दल के लोग उसे बाहर निकाल पाते उसकी मौत हो चुकी थी।"

मंसूरी के अनुसार, अनिमेश के परिजनों ने अस्पष्ट तौर पर अनिमेश के मिर्गी से पीड़ित होने की बात कही है। स्वीमिंग पूल में मौजूद राहत व बचाव दल के लोगों ने अनिमेश को समय रहते बाहर निकाला भी लेकिन वे उसकी जान नहीं बचा सके।

अनिमेश छतरपुर जिले के एक बड़े कारोबारी देवराज जैन का बेटा है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: खजुराहो के होटल के स्वीमिंग पूल में युवक की डूबने से मौत - Khajuraho: Youth drowns in hotel pool