A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केजरीवाल ने सीलिंग पर पीएम मोदी और राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, मांगा मिलने का समय

केजरीवाल ने सीलिंग पर पीएम मोदी और राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, मांगा मिलने का समय

सीलिंग को लेकर दिल्ली के व्यापारी लगातार विरोध कर रहे हैं। वहीं इस मसले पर दिल्ली भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है।

Kejriwal-writes-to-PM-Modi-Rahul-Gandhi-over-sealing-issue- India TV Hindi केजरीवाल ने सीलिंग पर पीएम मोदी और राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, मांगा मिलने का समय

नई दिल्ली: दिल्ली में सिलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी के जरिए केजरीवाल ने पीएम मोदी से सिलिंग रोकने की गुहार लगाई है और कहा कि इस सिलिंग से दिल्ली के व्यापारी परेशान हो रहे हैं और उनका धंधा बंद हो चुका है। सैकड़ों लोग बेरोजगार हो चुके हैं। केजरीवाल ने चिट्ठी में पीएम मोदी से अपील की कि वो सिलिंग को लेकर संसद में कानून लाकर इसे रोकें। वहीं राहुल गांधी से अपील किया कि वो संसद में इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाएं जिससे केंद्र सरकार इस पर कानून लाए। केजरीवाल ने पीएम मोदी और राहुल गांधी से मिलने का समय भी मांगा है।

केजरीवाल ने पीएम मोदी को खत में लिखा है..

आदरणीय प्रधानमंत्री जी

दिल्ली में व्यापारियों की दुकानें सील की जा रही हैं। ये वो लोग हैं जो टैक्स देते हैं, देश के विकास में सहयोग देते हैं। सिलिंग की विसंगतियों को दूर करने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। केंद्र सरकार ने इन खामियों को दूर नहीं किया जिसकी वजह से व्यापारी परेशान हो रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि फौरन संसद में कानून लाकर सिलिंग बंद कराएं और जो दुकानें बंद हुई हैं उनको खुलवाया जाए।
इस गंभीर मसले पर विचार करने के लिए आपसे मिलना चाहता हूं। समय देने का कष्ट करें।

अरविंद केजरीवाल
मुख्यमंत्री, दिल्ली

गौरतलब है कि सीलिंग को लेकर दिल्ली के व्यापारी लगातार विरोध कर रहे हैं। वहीं इस मसले पर दिल्ली भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है। वहीं सीएम केजरीवाल ने भूख हड़ताल की भी धमकी देते हुए कहा है कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग नहीं रोकी गई या केंद्र सरकार अध्यादेश नहीं लेकर आई तो वो भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

Latest India News