Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. हरियाणा : CBI ने इनकम टैक्स...

हरियाणा : CBI ने इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

हरियाणा में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को आयकर विभाग के एक अधिकारी को एक व्यवसायी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Khabarindiatv.com
Edited by: Khabarindiatv.com 06 Mar 2018, 23:36:53 IST

गुरुग्राम: हरियाणा में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को आयकर विभाग के एक अधिकारी को एक व्यवसायी से एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। अधिकारी, ने व्यापारी को उसकी अतिरिक्त आय के एक मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया था। आयकर निरीक्षक (ऑडिट) अनूप सिंह को गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया।

हरियाणा के नूह जिला के नगीना कस्बा निवासी राम अवतार सिंगला ने शिकायत की थी कि उन पर अतिरिक्त आय संबंधित एक मामले के निराकरण के लिए आरोपी ने एक लाख की रिश्वत की मांग की है।पुलिस उपाधीक्षक जगदीश की अगुआई में एक सीबीआई टीम ने आरोपी और पीड़ित के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रेस सूचना अधिकारी आर.के. गौर ने आईएएनएस को बताया, "हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: हरियाणा : CBI ने इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया