Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. किसानों को मिलती रहेगी मुफ्त बिजली...

किसानों को मिलती रहेगी मुफ्त बिजली : कैप्टन अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी किसानों की कर्ज माफी को लेकर अपने चुनावी वादे पूरी करेगी।

Edited by: Khabarindiatv.com 15 Mar 2018, 0:01:37 IST
Khabarindiatv.com

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी किसानों की कर्ज माफी को लेकर अपने चुनावी वादे पूरी करेगी। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी सरकार की कृषि क्षेत्र को दी जा रही मुफ्त बिजली की सुविधा को वापस लेने की कोई योजना नहीं है। जालंधर के समीप नकोदर शहर में कर्ज माफी प्रमाणपत्र प्रदान करने को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार फरवरी 2017 के विधानसभा चुनाव से पूर्व किए गए वादे पूरे करने को लेकर प्रतिबद्ध है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से प्रदेश में किसानों की खुदकुशी के मामले में कमी आई है। मुख्यमंत्री ने राज्य में तेजी से घट रहे भूगर्भ जलस्तर पर चिंता जताई और कहा कि इसे रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने होंगे। कार्यक्रम में 29192 किसानों को 162.16 करोड़ रुपये के कर्ज माफ करने के प्रमाणपत्र दिए गए। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: किसानों को मिलती रहेगी मुफ्त बिजली : कैप्टन अमरिंदर: Free electricity will be available to farmers: Capt Amarinder