Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मप्र विधानसभा में अवैधानिक नियुक्ति मामले...

मप्र विधानसभा में अवैधानिक नियुक्ति मामले पर दिग्विजय को नोटिस

भोपाल: पुलिस ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आज मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालाय में की गई कथित तौर पर अवैधानिक नियुक्तियां एवं भर्तियों के मामले में नोटिस भेजा है।

Bhasha
Bhasha 27 Sep 2015, 22:52:02 IST

भोपाल: पुलिस ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आज मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालाय में की गई कथित तौर पर अवैधानिक नियुक्तियां एवं भर्तियों के मामले में नोटिस भेजा है। नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सलीम खान ने आज शाम बताया कि दिग्विजय सिंह के भोपाल से बाहर होने के कारण उनके सरकारी निवास पर मौजूद कर्मचारी को नोटिस दिया गया है।

नोटिस में विधानसभा में कथित तौर पर अवैधानिक नियुक्तियों में उनके खिलाफ दर्ज मामले में उनसे पूछताछ और उनके बयान दर्ज करने के लिए उन्हें 30 सितम्बर को सीएसपी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। राजधानी के जहांगीराबाद पुलिस थाने में मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालय के वरिष्ठ अधिकारी की शिकायत पर 27 फरवरी 2015 को मप्र विधानसभा सचिवालय में की गई अवैधानिक नियुक्तियों एंव भर्तियों के मामले में कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह, मध्यप्रदेश के विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी और अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि सिंह के वर्ष 1993 से 2003 के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री रहने के दौरान कथित तौर पर मप्र विधानसभा में यह नियुक्ति घोटाला हुआ।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मप्र विधानसभा में अवैधानिक नियुक्ति मामले पर दिग्विजय को नोटिस