Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली के स्कूल में ब्लेड अटैक,...

दिल्ली के स्कूल में ब्लेड अटैक, सीट को लेकर छात्रों में संग्राम

घायल बच्चे के मुताबिक कुछ दिनों पहले क्लासरूम में सीट पर बैठने को लेकर आरोपी छात्र से विवाद हुआ था। शुक्रवार को आरोपी छात्र स्कूल में ब्लेड लेकर आया और उसने पीड़ित छात्र को ब्लेड मारने की धमकी दी।

Khabarindiatv.com
Written by: Khabarindiatv.com 14 Jul 2018, 10:37:37 IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर आई है। दिल्ली के एक स्कूल में सातवीं क्लास के बच्चे ने क्लासरूम में सीट के विवाद में अपने क्लासमेट को ब्लेड मारकर गंभीर रूप घायल कर दिया। घायल छात्र को 35 टांके लगे हैं। घायल बच्चे का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

घायल बच्चे के मुताबिक कुछ दिनों पहले क्लासरूम में सीट पर बैठने को लेकर आरोपी छात्र से विवाद हुआ था। शुक्रवार को आरोपी छात्र स्कूल में ब्लेड लेकर आया और उसने पीड़ित छात्र को ब्लेड मारने की धमकी दी। दोपहर करीब 12 बजे जब पीड़ित छात्र टॉयलेट जा रहा था तभी 7-8 बच्चों ने घेरकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच एक बच्चे ने उसके पीठ पर ब्लेड से वार कर दिया। लहूलुहान हालत में वो खुद स्टाफ रूम के पास पहुंचा।

स्कूल के टीचर्स ने घायल बच्चे के पेरेंट्स को खबर की और उसे पास की डिस्पेंसरी में भर्ती करा दिया। बाद में पेरेंट्स उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले गए। बच्चे की पीठ पर जख्म इतना गहरा था कि डॉक्टर्स को 35 टांके लगाने पड़े। इतनी बड़ी वारदात होने के बाद भी स्कूल ने पुलिस को कोई खबर नहीं की। बाद में घायल बच्चे के पिता ने 100 नंबर पर शिकायत की लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नही कर रही है।

पीड़ित छात्र का कहना है कि सुबह सीट को लेकर हुए झगड़े के बाद उसे सहयोगी से धमकी मिली थी, जिसकी जानकारी उसने टीचर की दी थी इसके बावजूद टीचर ने आरोपी छात्र को न तो डांटा और ना ही कोई कार्रवाई की। पीड़ित छात्र के परिजनों का कहना है कि अगर स्कूल प्रशासन और टीचर धमकी के खिलाफ ही कोई एक्शन ले लेते तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली के स्कूल में ब्लेड अटैक, सीट को लेकर छात्रों में संग्राम - Delhi: Class 7th student attacked allegedly by a group of students with blade in Badarpur