Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. PNB घोटाले को लेकर CBI की...

PNB घोटाले को लेकर CBI की तलाश तेज, रातभर आरोपियों से आमने-सामने हुई पूछताछ

मुंबई में शानिवार की शाम 7 बजे के करीब सीबीआई के 8 ऑफिसर पंजाब नेशनल बैंक के M.B.C BRADY ब्रांच पहुंचे और इनके साथ पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी और मनोज खरट भी थे जहाँ इनलोगो से और मौके पर माजूद मैनेजर से पूछताछ की गई।

Edited by: India TV News Desk 18 Feb 2018, 7:35:17 IST
India TV News Desk

मुंबई में शानिवार की शाम 7 बजे के करीब सीबीआई के 8 ऑफिसर पंजाब नेशनल बैंक के M.B.C BRADY ब्रांच पहुंचे और इनके साथ पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी और मनोज खरट भी थे जहाँ इनलोगो से और मौके पर माजूद मैनेजर से पूछताछ की गई। सीबीआई के हाथ कुछ मुख्य दस्तावेज भी लगे है जो शायद इस केस में और भी कुछ खुलासे कर सकते हैं। 6 घंटे के करीब तक इन दोनों आरोपियों और मौके पर मौजूद बैंक के मैनजर और वहां के स्टाफ से पूछताछ की गई और कुछ मुख्य पेपर डॉक्यूमेंट भी ओफ्फिसर के हाथ लगे है। (Tripura Assembly Election: 59 सीटों के लिए आज होगा मतदान, भाजपा मुख्य प्रतिद्वंदी )

आप को बता दें गोकुलनाथ शेट्टी उस समय इस ब्राँच के मैनेजर थे, जिन्होंने बिना कोई जांच किए एलओयू पर हस्ताक्षर किए थे। सर्च खत्म होने के बाद जब रात को ऑफिसर्स और आरोपियों को लेकर जाने लगे तभी मीडिया के लोगो ने इनसभी को घेर लिया सवाल जवाब करने लगे लेकिन एक भी ऑफिसर्स कैमरा के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नही थे और वहीं दोनों आरोपी अपना मुंह हाथों से ढक रहे थे और इनसे भी कुछ पूछा गया तो ये भी कुछ नहीं बोले।

ब्राँच मैनेजर से भी पूछताछ की गई और कैमरा में साफ दिख रहा था कि ये ऑफिसर्स के सामने हाथ जोड़ रहे थे। लेकिन जब इनसे कुछ पूछा गया वो भी कैमरा पर सिर्फ इतना बोलते नज़र आये की " i am not a correct person to speak ' मुंबई के सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में इन दोनों को पेश किया गया था जहा कोर्ट ने गोकुल नाथ शेट्टी समेत तीनों आरोपियों को 3 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेजा दिया गया।

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: CBI court sends 3 accused to police custody till 3 March