Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भाजपा मंत्री का दावा- तेजस्वी यादव...

भाजपा मंत्री का दावा- तेजस्वी यादव को 40 हजार शादी प्रस्ताव आने की बात झूठी, नहीं आया था एक भी प्रस्ताव

महागठबंधन सरकार के समय ये खबर आई थी कि जारी की गई हेल्पलाइन मेें तेजस्वी यादव के लिए 40 हजार शादी के प्रस्ताव आए थे अब भाजपा मंत्री ने इसे झूठ करार दिया है।

Reported by: Bhasha 13 Mar 2018, 8:21:23 IST
Bhasha

पटना: बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव को 40,000 से ज्यादा शादी का प्रस्ताव प्राप्त होने की बात को गलत करार दिया है। बिहार विधानसभा में 2018-19 के लिए पथ निर्माण विभाग के 6889.12 करोड रूपये के बजटीय मांग पर सरकार की ओर से नंदकिशोर द्वारा दिए गए जवाब से असंतुष्ट राजद विधायकों को उन्हें "जुमलेबाज़" की संज्ञा दी  इस पर नंदकिशोर यादव ने कहा कि पथ निर्माण मंत्री के तौर इस विभाग के वाट्सएप और टोल फ्री नंबर जिनके बारे में अक्टूबर 2016 में झूठ का सहारा लेते हुए राजद की ओर से तेजस्वी की छवि बनाने के उद्देश्य यह प्रचार किया गया था कि इन फोन नंबर पर उनके लिए 40000 शादी के प्रस्ताव प्राप्त हुए जबकि विभाग से जानकारी प्राप्त करने पर यह पता चला कि उन्हें एक भी ऐसा प्रस्ताव प्राप्त नहीं हुआ था । 

बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान तेजस्वी के पथ निर्माण विभाग के मंत्री रहने के दौरान सडकों लेकर लोगों से शिकायत प्राप्त करने के लिए उक्त नंबर जारी किए गए ​थे । उल्लेखनीय है कि पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा बताया गया था कि उन नंबरों पर 47,000 प्राप्त हुए संदेशों में से लगभग 44,000 शादी के (तत्कालीन विभागीय मंत्री तेजस्वी यादव के लिए) प्रस्ताव और केवल करीब 3000 संदेश सड़कों की खराब हालत से संबंधित थे। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: bjp minister claim 40 thousand marriage proposal for tejashwi yadav is false did not get any - भाजपा मंत्री का दावा- तेजस्वी यादव को 40 हजार शादी प्रस्ताव आने की बात झूठी, नहीं आया था एक भी प्रस्ताव