Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे...

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे केविन स्पेसी को लेकर पूर्व सह-कलाकार रोबिन राइट ने कही ये बात

केविन स्पेसी पिछले कुछ वक्त से कई यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे हुए हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री रोबिन राइट ने अपने पूर्व सह कलाकार स्पेसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रोबिन का स्पेसी के बारे में कहना है कि वह वास्तव में 'एक्शन और कट' से परे उनके बारे में कुछ नहीं जानतीं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 7:04:15 IST

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी पिछले कुछ वक्त से कई यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे हुए हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री रोबिन राइट ने अपने पूर्व सह कलाकार स्पेसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रोबिन का स्पेसी के बारे में कहना है कि वह वास्तव में 'एक्शन और कट' से परे उनके बारे में कुछ नहीं जानतीं। पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, टुडे पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में राइट ने खुलासा करते हुए कि वह स्पेसी के निजी जीवन के बारे में कुछ भी नहीं जानतीं। गौरतलब है कि रोबिन राइट ने लोकप्रिय शो 'हाउस आफ कॉर्डस' में स्पेसी की पत्नी की किरदार निभाया था।

टुडे के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए एक प्रिव्यू क्लिप में साक्षात्कार लेने वाले ने रोबिन से पूछा, "क्या कोई संकेत था जिससे आपके दिमाग में आया हो कि यह संभव है?"

राइट ने कहा, "केविन और मैं एक दूसरे को केवल एक्शन और कट के बीच में जानते थे। मैं वास्तव में उन्हें नहीं जानती, उनके व्यक्तित्व को नहीं जानती। मैं एक बेहतरीन कलाकार को जानती हूं जो कि वह हैं।" बता दें कि स्पेसी वर्तमान में स्कॉटलैंड यार्ड की जांच का सामना कर रह रहे हैं। उन पर यौन उत्पीड़न के छह मामले चल रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Robin Wright breaks silence on Kevin Spacey