Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. दिग्गज अभिनेता माइकल केन इस...

दिग्गज अभिनेता माइकल केन इस वजह से हैं बेहद खुश

हाल ही में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माइकल केन ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें कभी मादक पदार्थो के सेवन की लत नहीं लगी। केन ने बताया कि उन्होंने केवल एक बार गांजा चखा था।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 06 Mar 2018, 23:49:04 IST

लॉस एंजेलिस: फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध में कई लोग नशे जैसी लत के भी शिकार हो जाते हैं। लेकिन हाल ही में हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माइकल केन ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें कभी मादक पदार्थो के सेवन की लत नहीं लगी। केन ने बताया कि उन्होंने केवल एक बार गांजा चखा था। उन्होंने कहा, "एक रात हॉलीवुड के अपने एजेंट के घर खाने पर गया था। हम कॉफी बना रहे थे और मैंने अपनी शराब में कुछ चीनी मिलाई।"

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, केन ने कहा, "मेरी एजेंट ने कहा, ऐसा मत करो। यह चीनी नहीं है। यह कोकीन है। मैंने इसे कभी नहीं छुआ।" केन ने कहा कि उनका मानना है कि ड्रग्स ने युग की आशावादी गतिशीलता को नष्ट कर दिया है क्योंकि इसने उपयोगकर्ताओं को मारना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया, "मैंने एक बार गांजा पिया और पांच घंटों तक हंसता रहा। सच यह था कि इसके कारण ठीक ढंग से काम नहीं हो सकता। कम से कम थियेटर में तो बिल्कुल नहीं हो सकता जब आपके अपना संवाद याद करना होता है।" गायक पॉल मेकार्टनी, दिवंगत डेविड बोवी और सुपरमॉडल ट्विगी के दोस्त केन ने कहा कि वह अकसर अपने दोस्तों को मादक पदार्थो को न छूने की चेतावनी देते रहते हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Michael Caine is happy that he never got into the drug scene