Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. OMG! इस कारण अमेरिका को छोड़ने...

OMG! इस कारण अमेरिका को छोड़ने पर विचार कर रही हैं शार्लीज थेरॉन

शार्लीज थेरॉन इन दिनों अचानक की सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल इसकी वजह है कि वह आज कल काफी परेशान हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शार्लीज ने कहा कि वह 'नस्लवाद' पर बढ़ती चिंताओं के कारण गोद लिए गए अफ्रीकी मूल के अमेरिकी बच्चों की खातिर वह अमेरिका छोड़ने पर विचार कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Apr 2018, 15:18:19 IST

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा शार्लीज थेरॉन इन दिनों अचानक की सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल इसकी वजह है कि वह आज कल काफी परेशान हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शार्लीज ने कहा कि वह 'नस्लवाद' पर बढ़ती चिंताओं के कारण गोद लिए गए अफ्रीकी मूल के अमेरिकी बच्चों की खातिर वह अमेरिका छोड़ने पर विचार कर रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एली मैगजीन के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने देश के भविष्य के लिए अपनी चिंताओं के बारे में खुलकर बातचीत की।

शार्लीज थेरॉन ने कहा, "मुझे नहीं पता कि हमारी नई सरकार के अधीन बीते पिछले साल के बारे में किस तरह बात करनी है। लेकिन नस्लवाद जिंदा है और लोग जितना समझते हैं, उससे कहीं अधिक जिंदा है।" शार्लीज ने कहा कि देश में वर्तमान राजनीतिक और सामाजिक वातावरण के कारण, वह अपने अफ्रीकी मूल के अमेरिकी बच्चों को सुरक्षित रखना चाहती हैं।

शर्लीज का कहना है कि उनके बच्चों में एक की आयु 6 साल और दूसरे की 2 साल है। उन्होंने कहा, "देश में मुझे नौकरी मिल गई है, लेकिन मैं यह नहीं करूंगी। बच्चों को अमेरिका के कुछ हिस्सों में यात्रा कराना चाहती हूं और यह समस्याग्रस्त है।"

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Charlize Theron debates leaving America for her black children