Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. हॉलीवुड
  4. एक बार फिर साथ आएंगे एंजेलिना...

एक बार फिर साथ आएंगे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट

एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट तलाक पिछले दिनों अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए थे। इनके अलग होने के कई कारण बताए जा रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों एक बार फिर से साथ होंगे।

India TV Entertainment Desk 23 Nov 2016, 20:18:09 IST
India TV Entertainment Desk

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट तलाक पिछले दिनों अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए थे। इनके अलग होने के कई कारण बताए जा रहे थे। लेकिन अब खबर आई है कि दोनों एक बार फिर से साथ होंगे। दरअसल जोली और पिट बच्चों के संरक्षण पर हुए विवाद और लड़ाई के बावजूद बच्चों की खुशी की खातिर थैक्सगिविंग डे साथ मनाएंगे।

इसे भी पढ़े:-

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अलग हो चुके इस जोड़े के 6 बच्चों 15 साल के मैडॉक्स, 12 साल के पैक्स, 11 वर्षीय जाहरा, 10 वर्षीय शिलोह और जुड़वा बच्चे नॉक्स और विवियन ने अपने माता-पिता से थैंक्सगिविंग डे एक परिवार के तौर मनाने का गुजारिश की है।

एक सूत्र ने बताया कि जोली ने पिट को पारिवारिक डिनर पर आमंत्रित किया है। सूत्र ने कहा, "यह पूरी तरह से एक सहज बातचीत थी। पिट ने आमंत्रण के लिए जोली को धन्यवाद दिया, जिसके बाद जोली ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अच्छा होगा'।"

एक बार फिर से दोनों की यह मुलाकात केवल 2 दिनों के लिए ही होगी। सूत्र ने कहा कि यह अलगाव हमेशा की तरह विवादास्पद है, लेकिन पिट और जोली अच्छी तरह से जानते हैं कि बच्चों को फिलहाल सुरक्षा और स्थिरता की जरूरत है।